रतलाम यूथ कांग्रेस की कमान संभालेगा ये युवा नेता, मेयर चुनाव में दावेदारी के सवाल पर छूट गई हंसी

रतलाम में लगातार महापौर के लिए कांग्रेस को शिकस्त का सामना करना पड़ रहा है. रतलाम में हर बार महापौर पद के चुनाव में भाजपा ही बाजी मारती आ रही है.

रतलाम यूथ कांग्रेस की कमान संभालेगा ये युवा नेता, मेयर चुनाव में दावेदारी के सवाल पर छूट गई हंसी
रतलाम के नवनिर्वाचित युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मयंक जाट.

रतलाम/चंद्रशेखर सोलंकीः मध्य प्रदेश में युवा कांग्रेस चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके हैं. इनके मुताबिक विक्रांत भूरिया युवा कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष चुने गए हैं. वहीं रतलाम युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष के पद पर मयंक जाट को जीत हासिल हुई है. सैलाना बस स्टैंड पर कांग्रेसियों ने फूल माला पहनाकर मयंक जाट का अभिनंदन किया. 

मेयर चुनाव में दावेदारी के सवाल पर छूट गई हंसी
युवा कांग्रेस रतलाम जिला अध्यक्ष मयंक जाट ने मीडिया से बातचीत में जीत के लिए युवाओं का आभार माना और आने वाले समय मे ज्यादा से ज्यादा युवाओं को पार्टी के साथ जोड़कर कांग्रेस को मजबूत करने की बात कही. हालांकि जब उनसे निकाय चुनाव में महापौर पद के लिए दावेदारी को लेकर सवाल किया गया तो मयंक जाट को हंसी आ गयी और वे इधर उधर देखकर हंस  दिए. इसके बाद महापौर पद की दावेदारी में रहने की बात कहते हुए यह भी कहा की ये पार्टी तय करेगी. 

MP युवा कांग्रेस इलेक्शन रिजल्ट: इस दिग्गज के बेटे को चुना गया अध्यक्ष

रतलाम में भाजपा का रहा है मेयर पद पर कब्जा
बता दे की रतलाम में लगातार महापौर के लिए कांग्रेस को शिकस्त का सामना करना पड़ रहा है. रतलाम में हर बार महापौर पद के चुनाव में भाजपा ही बाजी मारती आ रही है. ऐसे में महापौर पद के लिए कांग्रेस से कोई प्रबल दावेदार आगे आते भी नही है और महापौर के लिए कांग्रेस से दावेदारी पर हर बार जोश कम हीं नजर आता है.

विक्रांत भूरिया को मिली प्रदेश युवा कांग्रेस की बागडोर
शुक्रवार को घोषित हुए युवा कांग्रेस के संगठन चुनाव में विक्रांत भूरिया ने प्रदेश अध्यक्ष के पद पर जीत हासिल की है. विक्रांत भूरिया ने संजय यादव को करीब हजार वोटों से हराया. अजीत बोरासी तीसरे स्थान पर रहे. मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस में संगठन चुनाव ,10, 11 और 12 दिसंबर को ऑनलाइन वोटिंग से हुए थे. इस दौरान एक लाख से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मतदान किया. विक्रांत भूरिया को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का समर्थन हासिल था. वहीं संजय यादव को पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी का समर्थन हासिल था. 

PM मोदी बोले- खत्म नहीं होगी MSP, विपक्ष किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाना छोड़े

WATCH LIVE TV