जब काम पर जाते थे मां-बाप, तब घर पर 10 साल की बच्ची से रेप करता था सगा मौसा, ऐसे हुआ खुलासा...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh851823

जब काम पर जाते थे मां-बाप, तब घर पर 10 साल की बच्ची से रेप करता था सगा मौसा, ऐसे हुआ खुलासा...

बच्ची का कहना है कि जब उसके परिजन काम पर चले जाते थे, उस वक्त आरोपी घर आता था और बच्ची के साथ गलत काम किया करता था.

सांकेतिक तस्वीर

रायसेन: मध्य प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. रायसेन जिले में एक सगे मौसा ने अपनी 10 वर्षीय भतीजी को अपनी हवस का शिकार बनाया. मामला मंडीदीप इलाके का है, पुलिस ने आरोपी मौसा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-होशंगाबाद हुआ 'नर्मदापुरम', नर्मदा जयंती के अवसर पर सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान

टी आई राजेश तिवारी के अनुसार आरोपी मौसा ने डरा धमका कर अपनी नाबालिक भतीजी के साथ कई बार दुष्कर्म किया. बच्ची डरी-सहमी रहने लगी. ये देखकर उसके मां-बाप को शक हुआ तो उन्होंने बच्ची से पूछा. तब जाकर बच्ची ने उन्हें सच्चाई बताई. बच्ची का कहना है कि जब उसके परिजन काम पर चले जाते थे, उस वक्त आरोपी घर आता था और बच्ची के साथ गलत काम किया करता था.

ये भी पढ़ें-पहाड़ी पर ले गया, रोमांटिक सेल्फी ली और फिर गर्भवती पत्नी को दे दिया धक्का, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने सतलापुर थाना पहुंचकर आरोपी की करतूत के बारे में पुलिस को जानकारी दी. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 376 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया और 2 घंटे के अंदर ही उसे गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया.

ये भी पढ़ें-जिस नाले में रहता था गंदगी का अंबार, अब वहां निगम आयुक्त ने अधिकारियों संग की बैठक, नाश्ता भी किया

आपको बता दें कि बीते 48 घंटों में राजधानी में चार महिलाएं हैवानियत का शिकार हुईं. वहीं गुरुवार को ग्वालियर से भी एक रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया था. जहां एक पिता ही अपनी बेटी के साथ कई दिनों तक दुष्कर्म कर रहा था. इतना ही नहीं ये कलयुगी पिता किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता था. 
 

Watch LIVE TV-

Trending news