Facebook फ्रेंड से मिलने भारत पहुंची 16 साल की नेपाली लड़की, दोस्त ने बुलायी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh796730

Facebook फ्रेंड से मिलने भारत पहुंची 16 साल की नेपाली लड़की, दोस्त ने बुलायी पुलिस

पुलिस ने बताया कि लड़की का फेसबुक फ्रेंड आष्टा शहर में स्थित एक मेडिकल स्टोर में काम करता है. लड़की के इस तरह अचानक पहुंचने पर लड़के ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

भोपालः नेपाल की 16 साल की एक नाबालिग लड़की अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए काठमांडू से मध्य प्रदेश के सिहोर जिले के आष्टा शहर पहुंच गई. हालांकि लड़की के इस तरह नेपाल से भारत आने पर लड़के ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की को भोपाल चिल्ड्रेन कमेटी को सौंप दिया है और उसे वापस भेजने का इंतजाम किया जा रहा है. 

खबर के अनुसार, नेपाल की राजधानी काठमांडू में रहने वाली एक नाबालिग लड़की की मध्य प्रदेश के आष्टा शहर में रहने वाले 20 साल के एक लड़के से सोशल मीडिया एप फेसबुक पर दो साल पहले दोस्ती हुई थी. इस दौरान दोनों लगातार फेसबुक पर बातें करते रहे. 

Army कैंटीन की तर्ज पर Farmers कैंटीन खोलेगी शिवराज सरकार, शॉपिंग मॉल की मिलेंगी सुविधाएं!

दोनों की यह दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि लड़की ने लड़के से मिलने के लिए काठमांडू से मध्य प्रदेश आने का फैसला कर लिया. इसके बाद लड़की अकेले ही काठमांडू से दिल्ली पहुंची और फिर दिल्ली से विभिन्न बसों में सफर करते हुए सिहोर जिले के आष्टा शहर पहुंच गई. 

पुलिस ने बताया कि लड़की का फेसबुक फ्रेंड आष्टा शहर में स्थित एक मेडिकल स्टोर में काम करता है. लड़की के इस तरह अचानक पहुंचने पर लड़के ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने लड़की को भोपाल चिल्ड्रेन कमेटी को सौंप दिया है. लड़की की कोरोना की जांच भी की जा रही है. साथ ही नाबालिग को वापस नेपाल स्थित उसके घर भेजने की भी तैयारी की जा रही है. 

शहडोल में 6 बच्चों की मौत पर CM शिवराज सख्त, स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ की आपात बैठक

WATCH LIVE TV

  

Trending news