मां-बाप, बेटी की सिर में गोली मारकर हत्या, वारदात के अंदाज से किसी नजदीकी पर अंदेशा

रतलाम में आज सुबह एक ही मकान से तीन शव मिलने की घटना से हड़कंप मच गया. पुलिस का कहना है कि गोली मारकर तीनों की हत्या की गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

मां-बाप, बेटी की सिर में गोली मारकर हत्या, वारदात के अंदाज से किसी नजदीकी पर अंदेशा
फोटो

रतलामः रतलाम शहर में आज सुबह-सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिलने की सनसनीखेज घटना सामने आयी. मामला राजीव नगर का हैं जहां सैलून पर काम करने वाले गोविंदराम के मकान में उसका और उसकी पत्नी और बेटी के शव मिले. पुलिस का कहना है कि तीनों के सिर में गोली लगी हुई है. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि मृतक के घर में नीचे रहने वाले किराएदार या अन्य किसी को भी गोली चलने की आवाज तक नहीं आई.

ये भी पढ़ेंः एक ही मकान में मिले माता-पिता और बेटी के शव, देखें वीडियो  

गोली मारकर की गयी हत्या 
फिलहाल जो जानकारी सामने आई है उसमें सिर्फ अज्ञात आरोपी द्वारा गोली मारकर हत्या करने की बात सामने आयी है. लेकिन हत्या किस वजह से की गयी इसका अब तक कोई कारण सामने नही आया है. गोविंदराम के परिजन भी इस घटना से हैरान है. उनका मानना है कि गोविंद की तो किसी से कोई दुशमनी भी नहीं थी. मृतक के भाई बद्रीलाल  ने बताया कि उन्हें परिजनों ने या पुलिस ने नहीं बल्कि दूसरे परिचितों ने फोन कर घटना की जानकारी दी है. 

किराएदार ने देखें सबसे पहले शव
रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि अभी तक जो तथ्य सामने आए उसमे एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या हुई है. सुबह मृतक के किरायेदार ने घर के दरवाजे खुले देखे. जब वह अंदर गया तो तीनों के शव जमीन पर पड़े हुए थे. जिसके बाद उसने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस का कहना है शुरुआती जांच में यह समझ में आ रहा है कि तीनों की गोली मारकर हत्या की गयी है. 

सैलून पर काम करता था मृतक
मृतक युवक हेयर सैलून पर काम करता है जबकि उसकी बेटी प्राइवेट जॉब करती थी. स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि गोविंदराम के घर पर बहुत लोगों का आना जाना लगा रहता था. महिला व बेटी से मिलने काफी फ्रेंड आते रहते थे. जानकारी में सामने आया कि घर से एक स्कूटी भी गायब है. बताया जा रहा है कि आरोपी हत्या करने के बाद स्कूटी साथ लेकर भागा है. लिहाजा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं.

ये भी पढ़ेंः दीवार पर लिखा-'कमरे में घुस कर मारे हैं मुझे..' फिर भाई के परिवार को केरोसिन डाल जला दिया

ये भी पढ़ेंः जवां रहने के लिए कुंवारी लड़कियों के खून से नहाती थी ये खूंखार महिला सीरियल किलर

ये भी देखेंः Video: सो रहा था भाई का पूरा परिवार, मिट्टी का तेल डाल लगा दी आग

ये भी देखेंः Video: इन विमानों से समुद्री तूफान भी टकराने से कांपता है

WATCH LIVE TV