close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद भागने की कोशिश में ट्रक ड्राइवर ने ली चार की जान

नरसिंहपुर में एक ट्रक ने अलग-अलग जगह पर चार लोगों को रौंद डाला, जिसमें चारों ही लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

MP: साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद भागने की कोशिश में ट्रक ड्राइवर ने ली चार की जान
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नरसिंहपुरः मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में एक ट्रक ने अलग-अलग जगह पर चार लोगों को रौंद डाला, जिसमें चारों ही लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक यह ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 12 भोपाल से जबलपुर की ओर जा रहा था कि तभी ट्रक की एक साइकिल सवार युवक से भिड़ंत हो गई. घटना के बाद घबराए ड्राइवर ने भागने के चक्कर में ट्रक की स्पीड तेज कर दी, जिसके चलते ट्रक ड्राइवर का ट्रक पर नियंत्रण नहीं रहा और ट्रक तेंदुखेड़ा के नजदीक खमरिया बरांझ पुल में एक अन्य मोटर साइकिल क्रमांक MP 20MO 9154 से जा टकराया, जिससे बाइक सवार तीन युवकों की भी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

MP: बड़वानी में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में 5 की मौत

वहीं तीन अन्य युवकों को टक्कर मारने के बाद भी ट्रक ड्राइवर रुका नहीं और भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन आगे जाकर पकड़ा गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी ट्रक ड्राइवर को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही ही. वहीं ट्रक को भी थाने में खड़ कर दिया गया है. बता दें घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोष है, जिसके चलते स्थानीय लोगों ने थाने में जमावड़ा लगा दिया है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

MP: झाबुआ में बड़ा सड़क हादसा, 3 की मौत, 3 अन्य रूप से गंभीर घायल

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के दौरान ट्रक की स्पीड काफी ज्यादा थी, जिसके चलते यह घटना हुई है. वाहन चलाते वक्त लोग इस बात का भी ध्यान नहीं रखते कि उनकी गलती का खामियाजा किसी और को भुगतना पड़ सकता है. बता दें घटना में मृत चारों युवकों नाम सुरेश स्थापक (72 साल) निवासी खमरिया, सतीश पाठक, मुन्ना बड़गैया और पप्पू कुमीज है. पुलिस का कहना है कि 'घटना के बाद फरार होने की कोशिश करते ड्राइवर को पकड़ लिया गया है और जिस ट्रक से यह घटना हुए है उसे भी अभी थाने में खड़ा रखा गया है. आरोपी ड्राइवर से पुलिस पूछताछ कर रही है और घटनास्थल पर कार्रवाई जारी है.'