MP Board Exam: जून के पहले सप्ताह से आयोजित होंगी 10वीं/12वीं की परीक्षाएं, यहां जानें पूरी डिटेल

मध्य प्रदेश बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को सलाह है कि वे ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहें, ताकि कोई न्यू टाइम टेबल को लेकर कोई महत्वपूर्ण सूचना छूटने न पाए. 

MP Board Exam: जून के पहले सप्ताह से आयोजित होंगी 10वीं/12वीं की परीक्षाएं, यहां जानें पूरी डिटेल
फाइल फोटो.

राहुल मिश्रा/भोपाल: मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल (MPBSE), भोपाल ने 10वीं और 12वीं  की स्थगित हुई परीक्षाओं को लेकर एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी कर दिया है. जिसके मुताबिक ये परीक्षाएं जून के पहले सप्ताह से आयोजित की जाएंगी और इसी महीने की आखिरी सप्ताह तक चलेंगी. परीक्षाओं का नया टाइम टेबल ऑफिशियल वेबसाइट पर जल्द जारी किया जाएगा. 

AIIMS भोपाल में 19 अप्रैल से बंद होगी नियमित OPD, गैर कोरोना मरीजों की बढ़ेगी परेशानी

मध्य प्रदेश बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को सलाह है कि वे ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहें, ताकि न्यू टाइम टेबल को लेकर कोई महत्वपूर्ण सूचना छूटने न पाए. आपको बता दें कि इससे पहले 10वीं की परीक्षा 30 अप्रैल से , जबकि 12वीं की परीक्षा 1 मई से आयोजित की जानी थी.

इंदौर में कोरोना कर्फ्यू में ढील, अब सुबह 6 से शाम 4 बजे तक खुलेंगी फल-सब्जी की दुकानें

एडमिड कार्ड हो चुके हैं जारी 
वहीं, बोर्ड द्वारा 10वीं और 12वीं का एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है. छात्र चाहें तो एडमिट कार्ड माध्यमिक शिक्षा मंडल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. हालांकि उन्हें इसके लिए संबंधित स्कूल के प्राचार्य का सिग्नेचर कराना होगा. इसके अलावा जो छात्र एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में असमर्थ हैं, वे अपने स्कूल से एडमिट कार्ड ले सकते हैं.  

WATCH LIVE TV