फिर चर्चा में कांग्रेस के 'बाबू', MLA ने भगवान शिव को कहे अपशब्द, BJP का निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2476149

फिर चर्चा में कांग्रेस के 'बाबू', MLA ने भगवान शिव को कहे अपशब्द, BJP का निशाना

Babu Jandel: कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल एक बार फिर चर्चा में हैं, दो दिन में उनके दो अलग-अलग बयान वायरल हो रहे हैं. एक वीडियों में वह भगवान शंकर पर विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. 

बाबू जंडेल का विवादित बयान

Congress MLA Babu Jandel: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के विधायक बाबू जंडेल अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहते हैं, पिछले दो दिन में उनके दो वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें से एक वीडियो में वह भगवान शंकर पर ही विवादित टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि एक वीडियो में वह कह रहे हैं कि अगर विजयपुर उपचुनाव में कांग्रेस हारेगी तो वह अपना मुंह काला करा लेंगे. उनके दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. भगवान शंकर पर टिप्पणी करने को लेकर बीजेपी ने उन पर निशाना साधा है. 

बाबू जंडेल ने की विवादित टिप्पणी 

दरअसल, गुरुवार बाबू जंडेल का एक वीडियो वायरल हुआ है. बीजेपी के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाबू जंडेल भगवान शंकर पर विवादित टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

बीजेपी ने बताया नशे की दुकान 

बाबू जंडेल के वीडियो को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा 'कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान नहीं नशे की दुकान चल रही ऐसे कई उदाहरण सामने आए हैं और अब एक और नया उदाहरण सामने आया है, कांग्रेस विधायक नशे का नाम लेकर भगवान भोलेनाथ को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग और गालियां दे रहे हैं, यही कांग्रेस का चरित्र है. जनता इनका मुंह काला करेगी. कांग्रेस के विधायक का चरित्र सामना आ चुका है मोहब्बत की दुकान चलाने वाले अब क्या कार्रवाई करेंगे देखना होगा.'

ये भी देखें: MP में कांग्रेस MLA का बड़ा बयान, विजयपुर में नहीं जीते तो मुंह काला करा लूंगा

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल मामले में सफाई देते नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि भगवान भोलेनाथ को पूजता हूं, इस तरह की बात मैं सोच नहीं सकता. लेकिन जो वीडियो वायरल किया जा रहा है वह कांट-छांट करके वायरल किया है. रामनिवास रावत के लोग मुझे बदनाम करना चाहते हैं. 

मुंह काला कराने की भी कही थी बात 

इससे पहले भी बाबू जंडेल का बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कांग्रेस की सभा में कहते नजर आ रहे हैं कि अगर विजयपुर उपचुनाव में कांग्रेस हारती है तो वह अपना मुंह काला करा लेंगे और मान लेंगे कि कलयुग लग गया है. यह कोई पहला मौका नहीं है जब बाबू जंडेल अपने बयानों से चर्चा में हैं. इससे पहले भी वह कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. बाबू जंडेल दूसरी बार श्योपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर विधायक बने हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP में नई तबादला नीति पर असमंजस, मोहन सरकार जल्द कर सकती है ऐलान

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news