मंच पर निकले कांग्रेस के कद्दावर नेता के आंसू, कभी इलाके में बोलती थी तूती, अब प्रशासन से परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2376426

मंच पर निकले कांग्रेस के कद्दावर नेता के आंसू, कभी इलाके में बोलती थी तूती, अब प्रशासन से परेशान

Madhya Pradesh News: भिंड जिले के लहार विधानसभा में कांग्रेस के जंगी प्रदर्शन के दौरान उस वक्त अजीब स्थिति पैदा हो गई, जब पूर्व नेता प्रतिपक्ष और इलाके पूर्व विधायक डॉ गोविंद सिंह मच पर भावुक हो गए. उन्होंने जिले की पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए.

मंच पर निकले कांग्रेस के कद्दावर नेता के आंसू, कभी इलाके में बोलती थी तूती, अब प्रशासन से परेशान

MP News: कांग्रेस के कद्दावर और दबंग नेता माने जाने वाले और विधानसभा सभा में नेता प्रतिपक्ष रहे चुके गोविंद सिंह के आज मंच पर आंसू निकल आए. कांग्रेस के सीनियर नेता डॉ गोविंद सिंह आज मंच पर भावुक नजर आए. इतना ही नहीं वे मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे. गोविंद सिंह ने कहा कि जिले की पुलिस और प्रशासन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर झूठे और फर्जी केस लगा रहे हैं. कांग्रेस शुक्रवार को भिंड जिले के लहार में भाजपा सरकार के खिलाफ जंगी प्रदर्शन कर रही थी. इस दौरान मंच पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी मौजूद थे.

मंच पर बैठे कांग्रेस नेताओं की तरफ देखकर रोते हुए डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि आप लोग मेरी मदद भले ना करें, लेकिन जिन लोगों ने कांग्रेस के लिए खून-पसीना बहाया है, उन पर हो रहे जुल्मों के खिलाफ आप लोग आगे आएं. गोविंद सिंह ने कांग्रेस नेता की एक फोटो दिखाते हुए कहा कि पुलिस ने उसकी पिटाई की थी. गोविंद सिंह ने अपने बयान में आगे कहा कि लहार विधानसभा में अन्याय सिर्फ हमारे साथ ही नहीं, बल्कि आम जनता के साथ भी हो रहा है. अपनी परवाह नहीं है, बल्कि कार्यकर्ताओं की चिंता है. गोविंद सिंह ने मंच पर बैठे नेताओं से लहार क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सुरक्षा की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें- नागपंचमी पर दिग्विजय सिंह की नसीहत, सिंधिया के गढ़ में किसे बताया आस्तीन का सांप?

धमकी भरा पत्र भेजा
डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि जिले में अधिकारी अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं. भाजपा के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं. गलत कार्रवाई करते हुए कलेक्टर ने जबरन मेरे घर में जबरन 200-300 जवान घुसाए. सिंह ने साफ कहा कि अगर कार्यकर्ताओं पर अत्याचार होगा तो शांत नहीं बैठेंगे. मुझे नेतागिरी बंद करने का मुझे धमकी भरा पत्र भेजा गया. मृत्यु नजदीक है.

ये भी पढ़ें- नागपंचमी पर सांपों की तरह रेंगकर आते हैं लोग, यहां लगती है नागों की सबसे बड़ी आदलात

विजयपुर में उपचुनाव की तैयारी शुरू
इधर, विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में कांग्रेस की हुई बैठक में प्रत्याशी के नाम को लेकर मंथन हुआ. प्रदेश कांग्रेस कमेटी चीफ की ओर से बनाई गई समिति के सदस्य बैठक में मौजूद रहे. इसके अलावा बैठक में राज्यसभा सांसद अशोक सिंह, विधायक फूल सिंह बरैया सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे. बीती रात ग्वालियर हुई बैठक में 5 नामों पर रायशुमारी हुई है. बैठक में मुकेश मल्होत्रा, छोटेलाल सेमरिया, महेश कुशवाहा, अतुल सिंह चौहान, बैजनाथ कुशवाह के नामों पर मंथन हुआ. BJP के नाराज नेताओ के नामों पर भी चर्चा हुई. 

Trending news