नागपंचमी पर दिग्विजय सिंह की नसीहत, सिंधिया के गढ़ में किसे बताया आस्तीन का सांप?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2376364

नागपंचमी पर दिग्विजय सिंह की नसीहत, सिंधिया के गढ़ में किसे बताया आस्तीन का सांप?

Gwalior News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने नाग पंचमी के मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में बड़ा बयान दिया है.उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि आस्तीन के सांपों से बचकर रहें.

 

नागपंचमी पर दिग्विजय सिंह की नसीहत, सिंधिया के गढ़ में किसे बताया आस्तीन का सांप?

Digvijay Singh Statement: मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने ग्वालियर में ऐसा बयान दिया है, जो सुर्खियां बटोर रहा है. दिग्विजय सिंह ने ग्वालियर में नाग पंचमी के मौके पर बयान देकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी. उन्होंने कहा कि इस दिन सांपों की पूजा करनी चाहिए, लेकिन आस्तीन के सांपों से बचना चाहिए, जो अचानक डंस सकते हैं. उनका इशारा कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेताओं की ओर था. दिग्विजय सिंह ने यह बयान लहार में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली से पहले अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान दिया.

नागपंचमी पर दिग्विजय सिंह की कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सलाह
बता दें कि शुक्रवार को ग्वालियर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने नाग पंचमी के मौके पर कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि 'आज नाग पंचमी है, इसलिए सभी को नाग की पूजा करनी चाहिए, लेकिन आस्तीन के सांपों से दूर रहना चाहिए. क्योंकि पता नहीं ये सांप कब डस लें'. उनका इशारा कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नेताओं की ओर था. 

यह भी पढ़ें: टेंट निकाला, सुरक्षा हटाई, RSS कार्यालय 'समिधा' में 15 साल बाद बदलाव, CM की हुई थी बैठक

 

सिंधिया के गढ़ में किसे बताया आस्तीन का सांप?
दरअसल, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह शुक्रवार को ग्वालियर में थे. वे भिंड के लहार में कांग्रेस द्वारा किए जाने वाले प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे थे. भिंड रवाना होने से पहले उन्होंने कांग्रेसियों से मुलाकात की. कांग्रेसियों के साथ बैठक में दिग्विजय सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे सियासी गलियारों में हलचल मच गई. दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा कि 'आज आदिवासी दिवस है और नाग पंचमी भी है. आज आप सभी लोग नाग की पूजा करें, लेकिन आस्तीन के सांपों से सावधान रहें'. दिग्विजय सिंह ने यह बयान ग्वालियर आकर दिया है, इसलिए उनके बयान का मतलब यह लगाया जा रहा है कि शायद कांग्रेस नेता ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है.

 

यह भी पढ़ें: जादू-टोने का था शक, पन्ना में डंडों से सिर फोड़कर 3 लोगों की हत्या, इलाका बना छावनी

 

लहार में कांग्रेस का प्रदर्शन
बता दें कि भिंड जिले के लहार में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इस प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह समेत अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए हैं.

 

Trending news