अमेरिका में राहुल गांधी के बयान, MP में ज्योतिरादित्य सिंधिया का पलटवार, माफी पर आई गई बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2423897

अमेरिका में राहुल गांधी के बयान, MP में ज्योतिरादित्य सिंधिया का पलटवार, माफी पर आई गई बात

MP Politics: राहुल गांधी फिलहाल अमेरिका के दौरे पर हैं, जहां उनके बयानों को लेकर सियासत हो रही है. अब राहुल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने निशाना साधा है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया का राहुल गांधी पर निशाना

अमेरिका में राहुल गांधी के बयानों को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति भी अब गर्माती नजर आ रही है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा है. सिंधिया ने पोस्ट करते हुए राहुल को चीन का समर्थक बताया. उन्होंने कहा चीन उनके मन मंदिर में रच बस गया है, देश विरोधी बयानों के लिए राष्ट्र से पूरे कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए. दरअसल, राहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए बयानों पर जमकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने नजर आ रही है. 

सिंधिया ने कांग्रेस को बताया दिशाहीन 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को दिशाहीन पार्टी बताते हुए कहा 'आज से 130 वर्ष पूर्व स्वामी विवेकानंद जी ने अमेरिका में आयोजित विश्व धर्म संसद में अपने उद्बोधन के माध्यम से भारत की एक धार्मिक एवं सांस्कृतिक छवि पूरे विश्व में निर्मित की थी. इसके बाद एक सदी तक कई महानुभावों ने इस संस्कृति को आगे बढ़ाकर कर देश की सकारात्मक छवि सुदृढ़ की. लेकिन पिछले कुछ सालों से दिशाहीन कांग्रेस पार्टी के कई नेता लगातार अपनी राजनीतिक असफलता और कुंठा के कारण देश विरोधी बयान विदेशी धरती पर दे रहे हैं, वे अपने निजी स्वार्थ में चक्षुहीन हो चुके हैं और मातृभूमि को अपमानित करने से भी चूक नहीं रहे.'

ये भी पढ़ेंः MP कैबिनेट की बैठक में कई फैसलों पर लगी मुहर, बुंदेलखंड को सबसे बड़ी सौगात

राहुल गांधी चीन की प्रशंसा करते हैं 

सिंधिया ने लिखा 'विपक्ष के नेता राहुल गांधी के अमेरिका में माननीय प्रधानमंत्री जी व देश पर दिए गए असत्य बयानों की जितनी भर्त्सना की जाए वह कम है. उनके मन-मंदिर व हृदय में चीन रच बस गया है, तभी केवल चीन की प्रशंसा अंतरराष्ट्रीय मंच पर करते रहते हैं. सम्पूर्ण कांग्रेस पार्टी को अपने नेता के चीन समर्थित व देश विरोधी बयानों के लिए राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए.' सिंधिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह पोस्ट की है. 

बीजेपी नेताओं के निशाने पर राहुल गांधी 

दरअसल, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी फिलहाल अमेरिका के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने एक कार्यक्रम में कई मुद्दों पर बयान दिए हैं. उनके बयानों के बाद राहुल को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने नजर आ रही है. बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी के पीएम मोदी पर दिए गए बयानों को लेकर पलटवार किया है. जिससे देश की राजनीति गर्माती जा रही है.

ये भी पढ़ेंः MP में बढ़ेंगे सोयाबीन के दाम ? मोहन कैबिनेट का फैसला, मोदी सरकार को जाएगा प्रस्ताव

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news