बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं दिग्विजय! क्राइम ब्रांच में शिकायत, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2421091

बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं दिग्विजय! क्राइम ब्रांच में शिकायत, जानें पूरा मामला

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व CM दिग्विजय सिंह बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं. BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को लेकर दिए गए एक विवादित बयान के लिए BJP नेताओं ने भोपाल क्राइम ब्रांच में शिकायत की है. साथ ही दिग्गी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग भी की है. जानिए पूरा मामला- 

digvijaya singh

BJP Complaint Crime Branch Against Digvijaya Singh: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में राज्यसभा सांसद दिग्विजय अब मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. उनके एक बयान को लेकर BJP पूरी तरह उनपर हमलावर हो गई है. इसी कड़ी में BJP नेताओं ने भोपाल क्राइम ब्रांच में दिग्विजय सिंह के खिलाफ शिकायत की है. साथ ही ज्ञापन सौंपते हुए FIR दर्ज करने की मांग की है. 

दिग्विजय के खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत
BJP नेताओं ने पूर्व CM दिग्विजय सिंह के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए भोपाल क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है. ये शिकायत MP बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर दिए गए विवादित बयान को लेकर की गई है. साथ ही BJP नेताओं ने क्राइम ब्रांच एडीसीपी से दिग्गी के खिलाफ FIR दर्ज करने की भी मांग की है. 

क्या है मामला
बता दें कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा था,'अगर वीडी शर्मा को लगता है कि मैं आतंकवादी संगठनों का समर्थक हूं, तो मुझे उनकी नपुंसकता पर अफसोस होता है.' अब उनके इस बयान को लेकर BJP दिग्गी पर हमलावर हो गई है.

भड़के सुमित पचौरी
शिकायत दर्ज करने के बाद इस मामले में BJP जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने कहा कि दिग्विजय सिंह लगातार स्तर हीन राजनीति कर रहे हैं. पूर्व में भी दिग्विजय सिंह द्वारा गलत बयान दिए गए थे. जानबूझकर ऐसे शब्द बोले गए हैं, जिससे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  शर्मा की छवि धूमिल हो. 

क्या दर्ज होगी FIR? 
शिकायत को लेकर जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच एडीसीपी शैलेंद्र चौहान ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा दिग्विजय सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. जांच करने के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया जिन्ना
भोपाल से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए उन्हें जिन्ना बताया. रामेश्वर शर्मा ने कहा- 'भगवान गणेश जी से यही प्रार्थना करेंगे नए जिन्ना दिग्विजय सिंह को सद्बुद्धि दे,क्योंकि दलित आदिवासियों का आरक्षण छीनकर मुसलमानो को दे दो यह संभव नहीं है, अगर यह संभव है तो राघोगढ़ की सीट पर दिग्विजय सिंह पहले किसी मुसलमान को चुनाव लड़वा दे तब उन्हें जाने.' 

पढ़ें पूरी खबर- MP में 'जिन्ना पॉलिटिक्स': BJP नेताओं का दिग्विजय सिंह पर निशाना, भड़की सियासत

इनपुट- भोपाल से अनिल नागर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news