MP में 'जिन्ना पॉलिटिक्स': BJP नेताओं का दिग्विजय सिंह पर निशाना, भड़की सियासत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2419387

MP में 'जिन्ना पॉलिटिक्स': BJP नेताओं का दिग्विजय सिंह पर निशाना, भड़की सियासत

MP Politics: दिग्विजय सिंह को लेकर एक बार फिर मध्य प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी विधायक ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. 

मध्य प्रदेश की सियासत

मध्य प्रदेश में 'जिन्ना पॉलिटिक्स' शुरू हो गई है. बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. बीजेपी विधायक ने तो उन्हें जिन्ना बताया है. जिससे प्रदेश की सियासत गर्माती नजर आ रही है. वही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को आतंकवादियों का हितैषी बताते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. बता दें कि उज्जैन की घटना के बाद बीजेपी और कांग्रेस के नेता आमने-सामने नजर आ रहे हैं और दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी हो रही है. 

रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया जिन्ना

भोपाल से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक बार फिर दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. उन्होंने दिग्विजय सिंह को जिन्ना बताते हुए कहा 'भगवान गणेश जी से यही प्रार्थना करेंगे नए जिन्ना दिग्विजय सिंह को सद्बुद्धि दे, क्योंकि दलित आदिवासियों का आरक्षण छीनकर मुसलमानो को दे दो यह संभव नहीं है, अगर यह संभव है तो राघोगढ़ की सीट पर दिग्विजय सिंह पहले किसी मुसलमान को चुनाव लड़वा दे तब उन्हें जाने.' बता दें कि दिग्विजय सिंह और रामेश्वर शर्मा पहले भी कई बार आमने-सामने आ चुके हैं. दोनों नेताओं के बीच जमकर बयानबाजी हो चुकी है, जबकि अब एक बार फिर जिन्ना से तुलना के बाद मामला गर्माता नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ेंः MP सरकार का अस्थाई कर्मचारियों के लिए बड़ा फैसला, अब इस तारीख तक करते रहेंगे काम

आदिवासियों का हक छीन रहे हैं दिग्विजय सिंह 

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर हमने एससी-एसटी के लिए काम किया है तो आपके पेट मे दर्द हो रहा है, हम तो सबका साथ सबका विकास वाले है, कोई मुस्लिम भी है तो उसे आवास दिया है हर सुविधा दी है. दिग्विजय सिंह तुष्टीकरण की राजनीति कर आदिवासियों एवं पिछड़े वर्ग का हक छीनने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने यही काम किया है. 

कांग्रेस महिला विरोधी 

वीडी शर्मा ने उज्जैन की घटना को लेकर कहा 'कांग्रेस का चरित्र महिला विरोधी और इतिहास महिला उत्पीड़न का रहा है, झूठ, भ्रम और गलत तथ्यों के आधार पर परसेप्शन बनाती है कांग्रेस. प्रियंका गांधी को क्यों दिखाई नहीं देती कांग्रेस सरकार में हुई महिला उत्पीड़न की घटनाएं ?, लेकिन उन्हें बता दें कि भाजपा की सरकार ने ही दुराचारियों को फांसी देने का कानून बनाया है. कांग्रेस केवल मध्य प्रदेश को बदनाम करना चाहती है. जीतू पटवारी को यह भी बताना चाहिए कि किसकी सरकार ने किसानों को धोखा दिया था. मुलताई में किसानों पर गोलियां किस मुख्यमंत्री ने चलवाई थीं?. लेकिन बीजेपी किसानों के जीवन में बदलाव ला रही भाजपा की डबल इंजन सरकार.'

बता दें कि उज्जैन की घटना के बाद बीजेपी और कांग्रेस के नेता लगातार आमने-सामने नजर आ रहे हैं, दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी हो रही है. वहीं दिग्विजय सिंह को लेकर बीजेपी नेताओं ने आक्रमक रुख अपनाया है. क्योंकि उज्जैन की घटना के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही थी.

ये भी पढ़ेंः MP में पांव पसार रहा डेंगू; सीहोर, राजगढ़ सहित यहां मिले इतने केस

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news