Crime: फर्स्ट AC कोच में 14 साल की बच्ची को जबरदस्ती दिखाई अश्लील वीडियो, ग्वालियर में पकड़ा आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2319825

Crime: फर्स्ट AC कोच में 14 साल की बच्ची को जबरदस्ती दिखाई अश्लील वीडियो, ग्वालियर में पकड़ा आरोपी

Madhya Pradesh Crime News: ट्रेन में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले थम नहीं रहे हैं. अब ग्वालियर में 14 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मंगला एक्सप्रेस के AC फर्स्ट क्लास कोच में दादी के साथ सफर कर रही बच्ची को परेशान किया गया. 

Crime: फर्स्ट AC कोच में 14 साल की बच्ची को जबरदस्ती दिखाई अश्लील वीडियो, ग्वालियर में पकड़ा आरोपी

Madhya Pradesh News: ट्रेन में 14 साल की नाबालिग के साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया है.  मंगला एक्सप्रेस के AC फर्स्ट क्लास कोच में अपनी दादी के साथ मडगांव से ग्वालियर के लिए सफर कर रही नाबालिग को कोच में सवार युवक ने जर्बदस्ती पॉर्न वीडियो दिखाए. आरोपी नाबालिग को इटारसी से भोपाल तक परेशान करता रहा. तंग आकर बच्ची ने ट्रेन में ही जीआरपी बीना को अपनी शिकायत दर्ज कराई, लेकिन बीना GRP ने शिकायत के बाद भी मामला दर्ज नहीं किया. 

पीड़िता ने ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद मामले की शिकायत ग्वालियर जीआरपी से की है. ट्रेनों में एक माह में महिलाओं के साथ छेड़खानी की तीसरी घटना ग्वालियर जीआरपी थाने में शून्य पर कायमी की गई है. 

नाबालिग को गंदी इशारे कर रहा था आरोपी
जानकारी के मुताबिक, दोनों मंगला एक्सप्रेस के फर्स्ट क्लास एसी कोच में मडगांव से ग्वालियर आ रहे थे. रास्त आरोपी युवक बार-बार लड़की को अश्लील वीडियो दिखाने की कोशिश कर रहा था. इस बात से लड़की असहज हो रही थी. नाबालिग ने इस बात की शिकायत अपनी दादी से की और बाद में बीना रेलवे स्टेशन पर उतरकर घटना के बारे में बताया था सुनवाई नहीं हुई. आरोपी बच्ची और उसकी दादी के पास ही बैठा था. वह ट्रेन में लगातार बच्ची को गंदे-गंदे इशारे भी कर रहा था. 

ग्वालियर में दर्ज कराई एफआईआर
नाबालिग ने फोन के जरिए कंट्रोल रूप को सूचना दी थी. जिसके बाद बीना स्टेशन पर जीआरपी ट्रेन के अंदर पहुंची. कार्रवाई करने की बजाय जवानों ने पीड़िता से कहा कि आपको यहां उतरकर एफआईआर दर्ज करानी होगी. इसके बाद पीड़ित और दादी ने ट्रेन से उतरने से इंकार कर दिया. इसके बाद ट्रेन को झांसी जीआरपी ने अटेंड किया. यहां आरोपी को उतार लिया गया, लेकिन पीड़ित ने यहां भी उतरने से इंकार कर दिया. जब ट्रेन ग्वालियर स्टेशन पहुंची तो वहां पीड़ित के पिता भी आ गए. यहां पिता की मौजूदगी में ग्वालियर जीआरपी में एफआईआर दर्ज कराई.

Trending news