महाकाल की नगरी में 4 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, पड़ोसियों ने इस तरह दिया पूरी वारदात को अंजाम
Advertisement

महाकाल की नगरी में 4 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, पड़ोसियों ने इस तरह दिया पूरी वारदात को अंजाम

महाकाल की नगर यानी मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 4 साल की बच्ची को पड़ोसियों ने बहुत बेरहमी से मार डाला. हैरान करने वाली बात ये है कि हत्या करने वालों में आरोपी की बहन और मां भी शामिल थी.

महाकाल की नगरी में 4 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, पड़ोसियों ने इस तरह दिया पूरी वारदात को अंजाम

Ujjain News/राहुल राठौर: मध्य प्रदेश के उज्जैन में 4 साल की बच्ची की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. बुधवार को उज्जैन शहर के चिमनगंज इलाके की कमल कॉलोनी में बच्ची घर के बाहर खेलते हुए दोपहर को अचानक गायब हो गई थी. काफी ढूंढ़ने के बाद जब बच्ची नहीं मिली. थाने में अपहरण की शिकायत पर दर्ज कराई तो सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आया. पुलिस (Ujjain Police) ने तलाश शुरू की तो एक नाले में बच्ची का शव मिला. 

अब गुरुवार को पुलिस ने बच्ची की मौत में मामले में बड़ा खुलासा कर दिया है. बच्ची की हत्या करने वाला पड़ोस में रहने वाला आरोपी और उसका परिवार निकला. घर के बाहर खेल रही बच्ची को गलत इरादे से पड़ोस में रहने वाले अजय ( 21 वर्ष) ने अगवा किया. उसे घर में बहला फुसला कर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान बच्ची बेहोश हो गई. इसके बाद अजय ने घर में मौजूद बहन रानू व मां मिलन बाई को बताया. बहन ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की ठाकुर को भी घर में बुला लिया. यहां तीनों ने मिलकर बच्ची के मुंह को मौत होने तक दबाया और पानी में डुबोया.  फिर छत पर ले जाकर बोरे में पैक कर दिया. 

इस तरह शव को लगाया ठिकाने
हत्यारों ने बच्ची के शव को ठिकाने लगाने के लिए प्लान बनाया है. बाद में विक्की ठाकुर ने बॉडी को सफेद रंग की एक्टिवा रर आगे रख वाल्मीकि धाम आश्रम के पास ले गया. यहां शव को नाले में फेंक कर घर लौट आया और परिवार पुलिस को गुमराह करते रहा कि बच्ची घर में खेल रही थी. उस दौरान पानी की टंकी में गिरने से उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- उज्जैन में लापता हुई 4 साल की बच्ची की हत्या, नाले में मिला शव, 4 संदिग्ध हिरासत में...

पुलिस हिरासत में चारों आरोपी
एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ कड़ी धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. भूरिया ने कहा कि फिलहाल सभी आरोपियों को रिमांड पर लिया है. उनसे और भी पूछताछ की जा रही है. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें विक्की ठाकुर एक्टिवा के आगे शव रखकर  उसे ठिकाने लगाने के लिए लेकर जा रहा है.

Trending news