Rashifal 15 June 2022: इन 3 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1219739

Rashifal 15 June 2022: इन 3 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 15 june 2022: आज बुधवार का दिन है, इस दिन विघ्न हरण कर्त्ता भगवान गणेश की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल.

 

Rashifal 15 June 2022: इन 3 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए अपना राशिफल

मेषः दिन की शुरुआत में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. माता पिता का सहयोग मिलेगा. कोई नया कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से सलाह लें. शैक्षणिक कार्यों से की गई यात्रा लाभदायक होगी. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आएगा. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा.

वृषः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कोई खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. घर पर मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मिथुनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. व्यवसायिक योजना फलीभूत होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

कर्कः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के प्रेमी जोड़े घूमने का प्लान बना सकते हैं.

सिंहः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. खानपान पर ध्यान दें, रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकता है. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्याः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. आज किए गए निवेश से व्यवसाय में लाभ होगा. जीवनसाथी के सहयोग से समाज में मान-सम्मान मिल सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः  इस मंत्र में है 24 शक्तियों का वास, यकीनन आप भी करते हैं रात में जपने की गलती, जानें जाप का सही तरीका

 

तुलाः नौकरी के नये अवसर मिलेंगे. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. सावधान रहें भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. जीवनसाथी से अनबन हो सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें.

धनुः आज दिन की शुरूआत में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

 

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab: नौकरी या कारोबार में नहीं हो रही तरक्की, अपनाए लाल किताब के सिद्ध टोटके

 

 

मकरः आज आपको सरप्राइज मिल सकता है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. कंपटीशन की तैयरी कर रहे छात्रों को आज नए अवसर मिल सकते हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कुंभः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. विवाद से बचने के लिए वाणी पर नियंत्रण रखें. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. व्यवसाय की दृष्टि से की गई यात्रा फायदेमंद होगी.

मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. इस राशि के व्यवसायियों के आज उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें, नशे के सेवन से दूर रहें. 

 

ये भी पढ़ेंः Nimbu Ke Upay: नींबू का ये चमत्कारी उपाय, दूर होगी बड़ी से बड़ी परेशानी

(disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news