Today Horoscope: आज चमकेंगे मेष राशि वालों के सितारे! इनको रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: आज चमकेंगे मेष राशि वालों के सितारे! इनको रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज चैत्र नवरात्रि का आठवां दिन है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगी गुड न्यूज, किसे रहना होगा सावधान, आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल...

Today Horoscope: आज चमकेंगे मेष राशि वालों के सितारे! इनको रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल

Daily Horoscope Rashifal 29 March 2023: हिंदू  पंचांग के अनुसार चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि यानी चैत्र नवरात्रि का आठवां दिन है. इसे दुर्गा अष्टमी भी कहते हैं. आज के दिन ही मां महागौरी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा जॉब का ऑफर, किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज (aaj ka rashifal) का राशिफल...

मेषः राशि वालों को व्यवसाय में वृद्धि होने की संभावना है, अपने बातचीत करने के लहजे पर ध्यान दें. नौकरी में भी काफी ज्यादा तरक्की मिल सकती है. धार्मिक कामों में भी रुचि बढ़ेगी.

वृषः वृष राशि वालों को आज आज भाई बहन से काफी ज्यादा सहयोग मिलने की उम्मीद है. लोगों के द्वारा काम करने पर उपहार भी मिलने की संभावना है. इसके अलावा रचनात्मक कार्य करने में सफलता मिलेगी.

मिथुनः मिथुन राशि वालों के लिए भी आज का दिन मिला जुला रहेगा. बहुत दिनों से जो काम रुका होगा उसमें आज सफलता मिल सकती है. इसके अलावा सामाजिक और पारिवारिक सफलता मिलने की काफी ज्यादा उम्मीद है.

कर्कः सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि उन्हें आज संकट कष्ट उठाना पड़ सकता है. किसी भी तरह के जोखिम उठाने से बचें. यात्रा करते समय सतर्कता बरतने की जरुरत है.

सिंहः राशि वालों को आज रचनात्मक कार्य में काफी ज्यादा सफलता मिलने की उम्मीद है. दिमाग और दिल से किए गए कार्य संपन्न होने की उम्मीद है. इसके अलावा धार्मिक कार्यों के प्रति रूझान बढ़ेगा.

कन्याः  कन्या राशि वालों को आज सनातन के प्रति आस्था बढ़ने की उम्मीद है. किया गया काम फलीभूत होने के आसार है. दोस्तों से सहयोग लेने पर सफलता प्राप्त हो सकती है.

तुलाः घर का माहौल काफी अच्छा रहेगा. संतान के दायित्व के पूरे होने के आसार हैं. स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने की जरुरत है. विरोधियों से सावधान रहें व्यर्थ में किसी भी बहस बाजी से बचने की कोशिश करें.

वृश्चिकः  राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. लेकिन किसी भी कार्य में जोखिम न उठाएं. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. उपहार या सम्मान मिलने की भी पूरी गुंजाईश है.

धनुः धनु राशि वालों का भी दिन आज अच्छा रहेगा. रोजगार के क्षेत्र में वृद्धि होगी. समाज में सम्मान भी बढ़ने की संभावना है.  उपहार या सम्मान मिलने की संभावना है. धन और यश में बढ़ोत्तरी की संभावना है.

मकरः आर्थिक मामलों में सुधार होगा. दोस्तों से सहयोग लेने से सफलता प्राप्त होगी. रिश्तों में काफी ज्यादा मजबूती मिलने की उम्मीद है.

कुंभः राशि वालों के लिए थोड़ा सचेत रहने की जरुरत है. क्योंकि विरोधी आज सक्रिय होंगे. संतान की शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. आर्थिक मामलों में सफलता मिलने की उम्मीद है.

मीनः राशि वालों द्वारा बनाई गई व्यवसायिक योजना के सफल होने के आसार है. उपहार या फिर सम्मान में वृद्धि संभव है. रिश्तों में निकटता आएगी और परिवारिक जीवन सुखमय होगा. 

Trending news