MP News: आदिवासियों के बाद अब शिवराज सरकार के खिलाफ ब्राह्मणों में आक्रोश, इस वजह से खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1773567

MP News: आदिवासियों के बाद अब शिवराज सरकार के खिलाफ ब्राह्मणों में आक्रोश, इस वजह से खोला मोर्चा

Sidhi News: मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने का मामला इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. आदिवासियों के बाद अब शिवराज सरकार के खिलाफ ब्राह्मणों ने नाराजगी जताई है.

 

MP News: आदिवासियों के बाद अब शिवराज सरकार के खिलाफ ब्राह्मणों में आक्रोश, इस वजह से खोला मोर्चा

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है. लेकिन सीधी पेशाब कांड के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. दरअसल, कुछ दिनों पहले सीधी जिला के विधायक केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि के रुप में जाने वाले प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें नेता को एक आदिवासी युवक पर पेशाब करते देखा जा सकता है. इस घटना के बाद सीएम शिवराज ने  पीड़ित दशमत रावत के पैर धोकर आदिवासियों की नाराजगी को कम करने का प्रयास किया. लेकिन विदिशा में हुए युवती की आत्महत्या और फिर पिता के सुसाइड के बाद ब्राह्मण संगठन नाराज हो गए हैं.

विदिशा में युवती की आत्महत्या के बाद ब्राह्मणों का प्रदर्शन
सीधी पेशाब कांड के बाद अब विदिशा में छेड़छाड़ के बाद युवती की आत्महत्या और उसके पिता की आत्महत्या के मामले में ब्राह्मणों ने सीएम शिवराज के खिलाफ प्रदर्शन किया है. इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर बड़ी संख्या में ब्राह्मण संगठन कलेक्ट्रेट पहुंचें.

पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप
पड़ोसियों और ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि, शिवराज और उनकी पत्नी साधना के खास हैं आरोपी. इसलिए उन्हें बचाया जा रहा है. आरोपियों के RSSS और भारतीय जनता पार्टी से अच्छे संबंध हैं. ग्रामीणों ने कहा कि घटना के बाद से ही आरोपियों को सीएम हाउस में संरक्षण दिया जा रहा है. पिता ने जिन तीन पर आरोप लगाए  हैं, उन्हें पुलिस ने अब तक नही पकड़ा.

लोगों ने पुलिस की संवेदनशीलता पर सवाल उठाते हुए कहा कि, पीड़िता ने जब पहली बार शिकायत की तो पुलिस ने कहा कॉलेज जाती हो तो छेड़ा जाएगा. पुलिस की इस तरह के रवैया के बाद पीड़िता ने सुसाइड किया. बच्ची की सुसाइड के बाद भी आरोपी पीड़िता के परिजनों को परेशान करते थे जिसके चलते पीड़िता के पिता ने भी आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें:  नेता की शर्मनाक करतूत! नशे में युवक के ऊपर की पेशाब, सीएम शिवराज ने कहा-अपराधी पर NSA लगाया जाए

पेशाब कांड को लेकर गरमाई सियासत
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में कथित तौर पर प्रवेश शुक्ला द्वारा मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मुद्दे पर पूरे देश की सियासत गरमा गई है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना ने तूल पकड़ लिया, जिसके बाद देर रात प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना ने राजनीतिक जंग छेड़ दी. मामले पर विधायक केदारनाथ शुक्ला ने भी अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया था. विधायक ने लिखा था कि, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस व्यक्ति से मेरा कोई लेना देना नहीं है और ना ही वह मेरा विधायक प्रतिनिधि है.

Trending news