ग्वालियर के लोगों को मिली सौगात! इस ट्रेन का स्टॉपेज शुरू, कर सकेंगे तिरुपति बालाजी के दर्शन

सिंधिया ने कहा कि यहां वंदे भारत समेत अन्य ट्रेनों को भी जल्द ही लाने के प्रयास जारी है.

ग्वालियर के लोगों को मिली सौगात! इस ट्रेन का स्टॉपेज शुरू, कर सकेंगे तिरुपति बालाजी के दर्शन
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाई

ग्वालियरः केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह नगर ग्वालियर पहुंचे. यहां गुरुवार को कुछ कार्यक्रम अटेंड करने के बाद आज उन्होंने अंचल के लोगों के लिए तिरुपति बालाजी जाने की सीधी सुविधा प्रदान की. उन्होंने एपी संपर्क क्रांति का स्टॉपेज ग्वालियर में शुरू होने पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाई.  

आज से ही ट्रेन ग्वालियर में रुकना शुरू हो गई, सिंधिया ने सुबह करीब 10 बजे ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और जल संसाधान विकास मंत्री तुलसी सिलावट भी वहां मौजूद रहे. 

9.56 बजे पहुंचेगी ग्वालियर
AP संपर्क क्रांति निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन दिल्ली से निकलने के बाद सुबह 9.56 बजे ग्वालियर पहुंचेगी. यहां दो मिनट के लिए रुकने के बाद ट्रेन 9.58 बजे तिरुपति बालाजी के लिए निकलेगी. ट्रेन ग्वालियर वासियों को 34 घंटों के सफर के बाद तिरुपति बालाजी पहुंचाएगी. गुरुवार से ही ट्रेन की बुकिंग भी शुरू कर दी गई.

यह भी पढ़ेंः- MP सरकार का एंटी माफिया अभियान फिर शुरू! इंदौर में ढहाई 40 से ज्यादा बिल्डिंग, इन 4 जिलों में Action

क्या बोले केंद्रीय मंत्री सिंधिया
ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर न केवल रेल मार्ग, बल्कि वायु मार्ग से भी पूरे भारत से जुड़ेगा. इसी कारण ग्वालियर में जल्द ही ढाई सौ करोड़ की लागत से वर्ल्ड क्लास स्टेशन तैयार किया जाएगा. इसके साथ ही यहां वंदे भारत समेत अन्य ट्रेनों को भी जल्द ही लाने के प्रयास जारी है.  

यह भी पढ़ेंः- मुरैना में क्षत्रिय-गुर्जर समाज में बढ़ा तनाव! बसों में तोड़फोड़, पुलिस ने कई हिरासत में लिए

WATCH LIVE TV