Atiq Ahmed Supporters Arrested: उज्जैन में अतीक अहमद के समर्थक गिरफ्तार! सोशल मीडिया पर शेर बता की थी भड़काऊ पोस्ट
Advertisement

Atiq Ahmed Supporters Arrested: उज्जैन में अतीक अहमद के समर्थक गिरफ्तार! सोशल मीडिया पर शेर बता की थी भड़काऊ पोस्ट

Ujjain News: गैंगस्टर अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद उज्जैन में उसके दो फॉलोवर्स सामने आए हैं. उज्जैन के दो युवकों ने अतीक को शेर बताते हुए भड़काऊ पोस्ट किया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है.

Ujjain News

राहुल राठौर/उज्जैन: उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद की हत्या (murder of atiq ahmed) के बाद लगातार उसके फॉलोवर्स अलग-अलग तरह से सामने आ रहे हैं. उज्जैन जिले से भी अतीक के दो युवा फॉलोवर्स की पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. पोस्ट भड़काऊ होने के कारण पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आरोपीयों के विरुद्ध क्षेत्रीय थाना पुलिस व साइबर टीम ने धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाने की कार्रवाई की है. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपीयों में एक का नाम नौशाद है व दूसरा फैजान उर्फ फ़ैज़ लाला पठान है. आरोपी नौशाद जिले के घट्टिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पान विहार चौकी के ग्राम लखाहैड़ा के निवासी बताया जा रहा है व एक अन्य क्षेत्र का निवासी है. दोनों आरोपी को न्यायालय पेश कर भेजा गया जेल.

परशुराम जन्मोत्सव पर पं. धीरेंद्र शास्त्री बोले- वर्तमान में हिंदुओं को शास्त्र और शस्त्र दोनों जरूरत...

जानें पूरा मामला?
नौशाद ने सोशल मीडिया पर अतीक का फोटो लगाकर पोस्ट में लिखा, "पिंजरे में बंद शेर का शिकार किया है. कभी खुले शेर का शिकार करना तुम्हारी नस्लें तक तबाह हो जाएगी, इंशाअल्लाह. वहीं फैजान ने अतीक और उसके भाई अशरफ़ का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि खतरा है शहर में बुजदिलों से दिलेर को धोखे से काट लेते हैं कुत्ते भी शेर को.

ऐसा पोस्ट करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि पूरे मामले में एसपी सचिन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में शांति भंग होने की संभावना हमें लगी तो तत्काल 151 के तहत चिन्हित आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई है. हमारी साइबर टीम सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर लगातार निगरानी बनाए हुए हैं. इस तरह की किसी भी पोस्ट को युवा ना करें यही अपील है और कोई करता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news