हवलदार बोला- मेरी बदौलत शराब बेच रहे थे; वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh985187

हवलदार बोला- मेरी बदौलत शराब बेच रहे थे; वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

हवलदार गंभीर सिंह ने अपने साथी पुलिसकर्मी को निर्देश दिया कि साहब को फोन लगाओ और इसे पुलिस चौकी ले चलो. इस पर पप्पू भी अड़ गया और कहने लगा का डायल 100 बुला लो तो मैं चलूंगा.

हवलदार बोला- मेरी बदौलत शराब बेच रहे थे; वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूलः प्रदेश में अवैध शराब के चलते कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. सरकार भी अवैध शराब बनाने और बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है. हालांकि इसके बावजूद इस पर पूरी तरह से रोक नहीं लग पा रही है. अब एक हवलदार का वीडियो सामने आया है, जिससे पता चलता है कि राज्य में इतनी कोशिशों और सख्ती के बाद भी अवैध शराब पर रोक क्यों नहीं लग पा रही है!

क्या है वायरल वीडियो में 
दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक हवलदार गंभीर सिंह मासोद पुलिस चौकी के पंजाब मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति पप्पू ठाकुर को धमकाते नजर आ रहा है. हवलदार अपनी बुलेट पर सवार होकर पप्पू के पास पहुंचे थे और वहां मौजूद लोगों को डांटना शुरू कर दिया. इस पर पप्पू ने जब कुछ कहा तो हवलदार आग बबूला हो गए और कहा कि "दारू का पैसा पच नहीं रहा है. मेरी बदौलत तुमने दारू बेची अब बेचकर दिखाना. जिस दिन चाहूंगा तुम्हारी ऐसी तैसी कर दूंगा." 

इसके बाद हवलदार गंभीर सिंह ने अपने साथी पुलिसकर्मी को निर्देश दिया कि साहब को फोन लगाओ और इसे पुलिस चौकी ले चलो. इस पर पप्पू भी अड़ गया और कहने लगा का डायल 100 बुला लो तो मैं चलूंगा. इस दौरान एक युवक वहीं खड़ा हुआ मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा था तो हवलदार ने युवक पर वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए फोन छीन लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

वहीं जब मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह वीडियो मई माह का है. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है और जांच के आधार पर दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news