Barwani: सौतेले पिता की करतूत; 8 साल तक किया बेटी का यौन शोषण, पीड़िता पहुंची थाने
topStories1rajasthan1439942

Barwani: सौतेले पिता की करतूत; 8 साल तक किया बेटी का यौन शोषण, पीड़िता पहुंची थाने

Barwani Rajpur Daughter Rape Case: राजपुर में पेशे से शिक्षक एक आदमी ने अपनी सौतेली बेटी के साथ कथित रूप से 8 साल तक यौन शोषण किया है.जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Barwani: सौतेले पिता की करतूत; 8 साल तक किया बेटी का यौन शोषण, पीड़िता पहुंची थाने

वीरेंद्र वसिंदे/बड़वानी: बड़वानी के राजपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां पर एक आदमी ने अपनी सौतेली बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया है. राजपुर पुलिस के पास एक बेटी ने अपने सौतेले पिता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपी सौतेला पिता फरार है और उसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. 

8 साल तक किया यौन शोषण
दरअसल थाना राजपुर में एक बालिग युवती ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है. जिसमें युवती ने बताया कि उसका सौतेला पिता 2014 से 23-5-2022 तक उसका यौन शोषण करता रहा. जिसको लेकर थाना राजपुर में युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Shajapur: घरजमाई बनने के बाद भी जमीन नाम नहीं कर रहा था ससुर,दामाद ने गुस्से में लगा दी आग

सौतेला पिता शासकीय शिक्षक है
फिलहाल आरोपी फरार है.जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. पुलिस के अनुसार युवती का सौतेला पिता शासकीय शिक्षक है. जिसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. थाना प्रभारी यशवंत बड़ोले (station in-charge Yashwant Badole) के अनुसार आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आरोपी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा: थाना प्रभारी यशवंत बड़ोले
मामले की जानकारी देते हुए राजपुर थाना प्रभारी यशवंत बड़ोले ने बताया कि थाने में एक युवती आई थी. जिसने अपने सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया. उसने बताया कि उसके सौतेले पिता ने उसके साथ यौन शोषण किया और उसी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता द्वारा जिस व्यक्ति पर मामला दर्ज कराया गया है वह पेशे से सरकारी शिक्षक है. फिलहाल वह फरार है और जल्द से जल्द पुलिस उसको गिरफ्तार कर लेगी.

Trending news