Betul: हैवानियत की सारी हदें पार;पति ने डाली पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी,हुई मौत
Advertisement

Betul: हैवानियत की सारी हदें पार;पति ने डाली पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी,हुई मौत

Betul Latest News: रंग्या नाम के शराबी पति ने पत्नी को इतनी बेरहमी से पीटा कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शैतान बने पति ने महिला के गुप्तांग में लकड़ी डालकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

Betul Latest News

इरशाद हिंदुस्तान/बैतूल: जिले में एक आदमी ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए मानवता को शर्मसार करने वाला काम किया है.दरअसल बैतूल (Betul Latest News) में एक पति का हैवानियत को दहलाने वाला कारनामा सामने आया है.शराबी पति ने अपनी पत्नी की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. हैवान बने पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था. 

पति ने की थी जमकर पिटाई 
घटना बोरदेही थाना इलाके के बिसखान (Biskhan of Bordehi police station area) की है. यहां रहने वाली 45 वर्षीय कौशल्या (45 year old Kaushalya) को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसने आज दम तोड़ दिया. परिजनों के मुताबिक महिला के पति रंग्या ने महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की थी. बताया जा रहा है कि महिला 23 तारीख की रात घर में सोई हुई थी. उसी दौरान शराब के नशे में आए उसके पति ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. उसने हैवानियत की हदें पार करते हुए महिला के गुप्तांग में लकड़ी डाल दी. जिससे महिला गंभीर हो गई. महिला को हेल्पलाइन नंबर 108 एंबुलेंस की मदद से मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (community health center) में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत में सुधार न होने के चलते उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया था. जहां आज महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मामले में धाराएं बढ़ाई जाएंगी
पुलिस ने इस मामले में अस्पताल की तहरीर के बाद महिला के पति रंग्या के खिलाफ धारा 323,294,506 के तहत मामला दर्ज किया था.मुलताई की एसडीओपी नम्रता सोंधिया  (SDOP Multai Namrata Sondhia) ने बताया कि जब मारपीट की घटना संज्ञान में आई थी. तब सामान्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था. अब इस मामले में धाराएं बढ़ाई जाएंगी. आरोपी की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. उन्होंने महिला को गंभीर रूप से पीटे जाने और क्रूरता के सबूत भी दिए हैं.

Trending news