MP News: शादी में ट्विस्ट! दूल्हे और बरातियों की जमकर हुई कुटाई, जानें किस बात पर बिफरे घराती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2212121

MP News: शादी में ट्विस्ट! दूल्हे और बरातियों की जमकर हुई कुटाई, जानें किस बात पर बिफरे घराती

Bhind News: मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां शराब पीकर शादी में पहुंचे दुल्हे और बारातियों को लड़की पक्ष ने बंधक बना लिया और जमकर पिटाई की. जानिए पूरा मामला...

 

MP News: शादी में ट्विस्ट! दूल्हे और बरातियों की जमकर हुई कुटाई, जानें किस बात पर बिफरे घराती

Madhya Pradesh News In Hindi: शादी-ब्याह और पार्टियों के मौके पर शराब पीने का काफी चलन है. लोगों का मानना है कि यह एक ख़ुशी का मौका है और वे शराब पीकर इसका जश्न मनाना चाहते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जहां शराब पीना एक दूल्हे के लिए परेशानी का कारण बन गया. दरअसल, भिंड में एक दूल्हे को अपनी ही शादी में शराब पीकर लड़की के दरवाजे पर पहुंचना इतना महंगा पड़ा कि लड़की पक्ष ने बारातियों को बंधक बना लिया और दूल्हे और उसके परिवार वालों की पिटाई कर दी. 

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक लहार के पचपेड़ा तिराहा पर रहने वाले वीरेंद्र राजावत के बेटे अखिलेश राजावत की शादी मुरैना जिले के नगरा थाना अंतर्गत भदावली गांव के राजू तोमर की बेटी दीक्षा से तय हुई थी. तय तारीख 17 अप्रैल को बारात भदावली गांव पहुंची और बारात खुशी-खुशी गाजे-बाजे के साथ राजू तोमर के दरवाजे पर पहुंची. जैसे ही बारात दरवाजे पर पहुंची तो लड़की पक्ष ने दूल्हे पर शराब के नशे में होने का आरोप लगाया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया. लड़की पक्ष ने शराबी दूल्हे से शादी करने से साफ इनकार कर दिया. और शादी में हुए खर्च की मांग करने लगे.

दूल्हे समेत बारातियों को बनाया बंधक
दूल्हे समेत बरातियों को बंधक बना लिया गया और उनके परिजनों की पिटाई की गयी, जिसमें दूल्हे पक्ष के चार लोग घायल हो गये. रात भर हंगामे के बाद जब सुबह दूल्हे पक्ष ने फोन पे के जरिए खर्च का भुगतान किया तो  लड़की पक्ष ने बारातियों को बिना शादी किए वापस लौटा दिया. दूल्हे पक्ष ने नगरा थाने में अपने साथ हुई घटना बताते हुए कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है.

दूल्हे पर शराब पीने का आरोप
दूल्हे के पिता वीरेंद्र राजावत का कहना है कि लड़की पक्ष की ओर से बारात के बैठने और खाने का इंतजाम ठीक से नहीं किया गया था. जब उन्हें इस बारे में बताया गया तो लड़की पक्ष के लोग नाराज हो गए और उन्हें बंधक बना लिया और शादी में चढ़ावे के लिए लाए गए छह लाख रुपये से अधिक के आभूषण और नकदी लूट ली. साथ ही लड़की पक्ष दूल्हे पर शराब पीने का झूठा आरोप लगा रहा हैं. दूल्हे के पिता वीरेंद्र राजावत का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है, बल्कि पुलिस पहले ही लिखित आवेदन ले चुकी है.

रिपोर्ट- प्रदीप शर्मा

Trending news