Crime News: भिंड में दिनदहाड़े गुंडागर्दी, कार से आए गुंडों ने व्यापारी के घर के सामने की मारपीट
Advertisement

Crime News: भिंड में दिनदहाड़े गुंडागर्दी, कार से आए गुंडों ने व्यापारी के घर के सामने की मारपीट

bhind crime news: भिंड जिले में अब आम आदमी पर गुंडों के हमले होना आम बात होती नजर आ रही हैं, आज गुरुवार सुबह एक व्यापारी और उसके परिवार को कार से आए गुंडों ने उसके घर के बाहर ही घेर कर बेरहमी से पीट दिया. वहीं इस घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है. 

Crime News: भिंड में दिनदहाड़े गुंडागर्दी, कार से आए गुंडों ने व्यापारी के घर के सामने की मारपीट

प्रदीप शर्मा/भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड (bhind) जिले में अब आम आदमी पर गुंडों के हमले होना आम बात होती नजर आ रही हैं. आज गुरुवार सुबह एक व्यापारी और उसके परिवार को कार से आए गुंडों (goons) ने उसके घर के बाहर ही घेर कर बेरहमी से पीट दिया. मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे (cctv camera) में भी कैद हो गई, वहीं पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक घटना गोहद चौराहा थाना इलाके के महिंद्रा एजेंसी के पीछे घटित हुई है. जहां रहने वाले गोहद के सतीश अग्रवाल उर्फ मुलू थोक व्यापारी गुरुवार सुबह कहीं से अपनी कार से घर पहुंचे थे उनके पीछे ही एक लाल रंग की आल्टो कार में सवार गुंडे भी आयें. जिन्होंने अपनी कार पीड़ित सतीश की कार से सटा कर खड़ी की थी, कार की अवाज सुनकर सतीश के परिजन भी घर का दरवाजा खोल कर बाहर आए. जैसे ही सतीश अपनी कार से घर की और बढ़ें इसी दौरान घर के पास छिपे दो और गुंडे भाग कर वहां पहुंचे और हमला कर दिया, वहीं कार में बैठा बदमाश भी निकल कर मारपीट करने लगा. इस घटना में गुंडों ने बीच बचाव करने आयी बेटी और बेटा को भी नहीं बख्शा हॉकी बेट और डंडों से बेरहमी के साथ मारपीट करते रहे. किसी तरह घटना में घायल व्यापारी और उसके परिजन घर के अंदर घुसे और दरवाजा बंद कर जान बचाई. इस बीच गुंडों ने पीड़ित का मोबाइल फोन और रुपय भी छीन लिए. इसके बाद भी गुंडे कुछ देर रुके और फिर रंगदारी के साथ फरार हो गए.

 घर में घूसने से पहले मारपीट

हालांकि इस पूरी घटना की तस्वीरें घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयीं. वहीं वारदात की सूचना देने के लिए पीड़ित परिवार पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत की, पीड़ित पत्रकार सतीश अग्रवाल का कहना है कि उसे घटना की पीछे की वजह के बारे में जानकारी नहीं है. ना ही वह हमलावर गुंडों से पहले कभी मिला. उन्होंने बताया कि घटना में उपयोग की गई कार कुछ दिनों से उनके घर के पास खड़ी होती थी. जिसके कुछ लोग बैठ कर शराब पीते थे. लेकिन उन्होंने कभी टोका नहीं. लेकिन आज सुबह अचानक ये कार उनकी कार का पीछा करने लगी, वे सब्जी लेकर घर आ रहे थे. उन्हें शक हुआ तो बेटे को कॉल करके दरवाजा खोलने को कहा, लेकिन घर में घुसने से पहले ही उन्हें पकड़कर मारपीट कर दी और उनके बेटा और बेटी से भी मारपीट की गई है.

दो लोगों पर जताया शक 
इस घटना के पीछे उसने दो लोगों पर शक जताया है जो वहां मौजूद थे. इस मामले पर फिलहाल पुलिस गुंडों की पहचान कर तलाश में जुटी हुई है,और जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है, बता दें भिड़ में मारपीट की इस से पहले भी फायरिंग के वीडियो और सीसीटीवी सामने आ चुके हैं. लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई ना होने से बदमाशों के हौंसला बुलंद हो रहे हैं और वे इस तरह खुलेआम आम नागरिकों पर हमला कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Mp News: महिलाओं ने पार किए 40 लाख के जेवर, CCTV कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात

Trending news