Bhind News: आलू को पैरों से रौंद कर तैयार हो रहा 'स्पेशल समोसा', खाद्य विभाग ने मांगा जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2109239

Bhind News: आलू को पैरों से रौंद कर तैयार हो रहा 'स्पेशल समोसा', खाद्य विभाग ने मांगा जवाब

Bhind News: भिंड से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि लोगों के पसंदीदा समोसे का आलू पैरों से साफ किया जा रहा है. इस वीडियो को खाद्य विभाग ने संज्ञान में लिया है.

Bhind News: आलू को पैरों से रौंद कर तैयार हो रहा 'स्पेशल समोसा', खाद्य विभाग ने मांगा जवाब

Bhind News: अगर आप भी समोसे खाने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए हैं. आप जिस समोसे को इतने चाव से खा रहे हो, उसका आलू पैरों से साफ किया जा रहा है.  इसका एक नमूना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो भिंड से सामने आया है. वायरल वीडियो एक प्रतिष्ठित नाश्ते की दुकान का है. जिसमें समोसा बनाने के लिए उसके अंदर भरने वाले आलू को दुकान का कर्मचारी पैरों से मसल साफ करते हुए दिखाई दे रहा है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद खाद्य एवं आपूर्ति विभाग कर्मचारियों ने आनंद फानन में दुकान पर छापा मार कार्यवाही कर सैंपलिंग की पैरों से आलू धोने के मामले में दुकान मालिक को नोटिस देकर जवाब मांगा है. जानकारी के अनुसार गोहद नगर के अटल चौक तिराहे पर नगर की प्रसिद्ध बृजवासी स्वीट्स की दुकान है. जहां पर नाश्ते के शौकीन नगर भर के लोग समोसा कचोरी समेत मिठाई का स्वाद लेने के लिए आते हैं.

7 दिन में मांगा जवाब
आलू को पैर से धोने का वीडियो वायरल होने के बाद आनन-फानन में खाद्य सुरक्षा विभाग द्वारा फूड इंस्पेक्टर अवनीश गुप्ता के नेतृत्व में टीम भेज कर छापा मार कार्रवाई की गई. जहां पर खाद्य वस्तुओं की सैंपलिंग की गई और पैरों से आलू धोने के मामले में वायरल वीडियो के आधार पर दुकान संचालक रामबरन बघेल को नोटिस लेकर सात दिन के अंदर जवाब मांगा गया है. 

पुलिस में मामला भी दर्ज
खाद्य अधिकारियों द्वारा मीडिया को बताया गया कि इस मामले में नोटिस देकर जवाब मांगा गया है. एफआईआर दर्ज करने जैसा मामला नहीं बनता है. वहीं वीडियो बनाने वाले स्थानीय युवक आशीष शर्मा ने बृजवासी स्वीट संचालक रामबरन बघेल एवं अन्य दो लोगों पर धमकी देने का गोहद थाने में शिकायत की जिस पर पुलिस ने गाली गलौज धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है.

रिपोर्ट - प्रदीप शर्मा 

Trending news