Bhopal News: कैंसर से पीड़ित थी पत्नी, ट्रैफिक ASI ने खुद को मार ली गोली, चली गई जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2329770

Bhopal News: कैंसर से पीड़ित थी पत्नी, ट्रैफिक ASI ने खुद को मार ली गोली, चली गई जान

  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सहायक उपनिरीक्षक (ASI) ने अपनी पत्नी के कैंसर और पारिवारिक परेशानियों के कारण खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 56 वर्षीय ASI योगेंद्र सिंह यादव ने नेहरू नगर पुलिस लाइन स्थित अपने सरकारी आवास में यह घटना को अंजाम दिया.

Bhopal News

Bhopal  ASI News:  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सहायक उपनिरीक्षक (ASI) ने अपनी पत्नी के कैंसर और पारिवारिक परेशानियों के कारण खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 56 वर्षीय ASI योगेंद्र सिंह यादव ने नेहरू नगर पुलिस लाइन स्थित अपने सरकारी आवास में यह घटना को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार, 2 महीने से नौकरी पर नहीं जा रहे ASI लंबे समय से डिप्रेशन में था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि एएसआई अपनी पत्नी के कैंसर और अन्य पारिवारिक समस्याओं के कारण काफी तनाव में था. घटना सुबह 8:30 बजे की है जब यादव ने अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली. सूचना मिलते ही डीसीपी ट्रैफिक और डीसीपी जोनल 1 प्रियंका शुक्ला समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. शुरुआती जांच में पता चला है कि वो काफी समय से डिप्रेशन में था, लेकिन उसके परिवार का कहना है कि राइफल साफ करते समय यह हादसा हुआ है.

जानिए पूरा मामला?
भोपाल शहर के नेहरू नगर पुलिस लाइन स्थित थाना कमलानगर क्षेत्र अंतर्गत ट्रैफिक में पदस्थ ASI योगेंद्र सिंह यादव उम्र 56 वर्ष निवासी फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश ने अपनी राइफल 315 से अपने सरकारी आवास BLOCK B1 में खुद को सुबह 08:30 बजे गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे डीसीपी ट्रैफिक, डीसीपी जोनल 1 प्रियंका शुक्ला, एसीपी टीटी नगर और एफएसएल टीम ने जांच शुरू कर मर्ग कायम किया है.

सतना में एक ही परिवार के 4 लोग मृत, मुरैना में पति ने की पत्नी की हत्या

2 माह से नौकरी पर नहीं गया था 
डीसीपी जोनल 1 प्रियंका शुक्ला ने ZEE मीडिया से बातचीत में कहा कि लंबे वक्त से तनाव में था क्योंकि पत्नी कैंसर पीड़ित है और पारिवारिक परेशानियां भी थीं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. यह प्राथमिक जांच में सामने आया है. वहीं, मामले को लेकर परिवार का कहना है कि राइफल की सफाई के दौरान हादसा हुआ, लेकिन अभी जांच जारी है.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

रिपोर्ट: राहुल राठौर (भोपाल)

Trending news