ओवैसी के ट्वीट पर BJP का पलटवार, MLA ने कहा-MP को शांति का टापू बना रहने दें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2295967

ओवैसी के ट्वीट पर BJP का पलटवार, MLA ने कहा-MP को शांति का टापू बना रहने दें

Asaduddin Owaisi: मंडला में बुलडोजर एक्शन का विरोध करने के बाद बीजेपी ने हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार किया है. बीजेपी का कहना है एमपी गौहत्या बर्दाश्त नहीं होगी. 

ओवैसी पर बीजेपी का पलटवार

Bulldozer Action Madhya Pradesh: मंडला के नैनपुर में जिन घरों से गोवंश के अवशेष मिले थे, उन घरों पर बुलडोजर की कार्रवाई हुई थी. जिस पर हैदराबाद से एएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मोहन सरकार पर निशाना साधा था. जिसके बाद अब बीजेपी ने भी उन पर पलटवार किया है. बीजेपी विधायक भगवानदास सबनानी ने ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में गौहत्या बर्दाश्त नहीं होगी और आप मध्य प्रदेश को शांति का टापू बना रहने दे. बीजेपी के पलटवार के बाद यह मुद्दा मध्य प्रदेश की सियासत में तेजी से गर्माता नजर आ रहा है. 

एमपी को शांति का टापू रहने दें

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके मोहन सरकार की कार्रवाई का विरोध किया था. जिस पर भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक और प्रवक्ता भगवानदास सबनानी ने कहा 'मध्य प्रदेश शांति का टापू है. इसलिए ओवैसी से निवेदन मध्यप्रदेश को शांति का टापू बना रहने दें. उनकी राजनीति यहां नही चलेगी. मध्य प्रदेश में गौहत्या मध्य प्रदेश में बर्दाशत नहीं होगा, इस तरह के कामों में परिवार भी सहायक होता है. इसलिए बुलडोजर की कार्रवाई हुई और घर को ढहाया गया है.'

कार्रवाई बिल्कुल सही 

बीजेपी विधायक ने कहा 'मंडला में जो प्रशासन की तरफ से जो कार्रवाई की गई है वह बिल्कुल सही है. असदुद्दीन ओवैसी को वोट के सवाल हमसे नहीं पूछने चाहिए. गलत गलत ही रहेगा जबकि सही जो कुछ हैं वह सही ही रहेगा. सरकार और प्रशासन की तरफ से बिल्कुल सही कार्रवाई की गई है.' बीजेपी विधायक के बयान के बाद यह स्पष्ट बीजेपी भी इस मुद्दे पर असदुद्दीन ओवैसी को घेरने का मौका नहीं छोड़ने वाली है. ऐसे में मध्य प्रदेश में यह मामला फिलहाल गर्माता दिख रहा है. 

ये भी पढ़ेंः MP में पुलिस का कॉम्बिंग ऑपरेशन, एक साथ सड़कों पर निकले 15 हजार जवान, जानिए वजह

ओवैसी ने साधा था निशाना 

दरअसल, मध्य प्रदेश के मंडला में पुलिस की छापेमारी के बाद एक बड़े गौ तस्करी नेटवर्क का पर्दाफाश हुआ था. पुलिस की कार्रवाई में नैनपुर के 11 घरों से मवेशी, बीफ और गाय की हड्डियां बरामद हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक्शन किया था. पुलिस ने करीब 11 घरों पर बुलडोजर की कार्रवाई की थी. जिसके बाद असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए इस कार्रवाई का विरोध किया था. ओवैसी का कहना था कि जो काम पहले भीड़ करती थी वह काम अब सरकारें कर रही हैं. जिन्हें झोली भर-भर के मुसलमानों का वोट मिलता है, वो इस तरह के मामलों पर चुप क्यों रहते हैं.

वहीं इस कार्रवाई में मंडला जिले के पुलिस अधीक्षक ने भी जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि जिन आरोपियों के घरों पर कार्रवाई हुई थी. वहां 150 से ज्यादा गाय बंधी हुई थी. जबकि उनके घरों में फ्रिज से गौमांस मिला था. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई की गई थी. इन आरोपियों ने सरकारी जमीन पर भी अतिक्रमण किया हुआ था. ऐसे में जिस जमीन पर अतिक्रमण था उस पर कार्रवाई की गई है. 

ये भी पढ़ेंः Asaduddin Owaisi: मंडला में गोमांस को लेकर बुलडोजर एक्शन पर भड़के ओवैसी, ट्वीट कर मध्य प्रदेश सरकार को घेरा

Trending news