'जो बम से उड़ाएंगे सरकार उन्हें उड़ाएगी', पकड़े गए आतंकियों पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का बेबाक बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1125212

'जो बम से उड़ाएंगे सरकार उन्हें उड़ाएगी', पकड़े गए आतंकियों पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का बेबाक बयान

मध्यप्रदेश विधानसभा (MP Assembly) में सोमवार को भोपाल में पकड़े गए आतंकियों ( terrorist arrest from bhopal) के मामले पर खूब हंगामा हुआ. कांग्रेस ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये शिवराज सरकार का फेलियर है.

'जो बम से उड़ाएंगे सरकार उन्हें उड़ाएगी', पकड़े गए आतंकियों पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का बेबाक बयान

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा (MP Assembly) में सोमवार को भोपाल में पकड़े गए आतंकियों ( terrorist arrest from bhopal) के मामले पर खूब हंगामा हुआ. कांग्रेस ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये शिवराज सरकार का फेलियर है. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि प्रदेश की राजधानी में ढाई साल से आतंकी रह रहे थे, सरकार बेखबर थी. सरकार की इंटेलिजेंस फेल है. मामले पर गहमागहमी बढ़ी, तो इस बीच बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का आक्रामक रुख सामने आया. उन्होंने कहा 'जो बम से उड़ाएंगे सरकार उन्हें उड़ाएगी'.

रामेश्वर शर्मा का बेबाक बयान
बांगलादेशी आतंकियों पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि आतंकवाद को कहीं भी संरक्षण नहीं दिया जाएगा. भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार है. जो देशभक्त हैं उनकी पूर्ण सुरक्षा होगी, लेकिन देशद्रोहियों का पूर्ण इलाज होगा. प्रदेश के नागरिकों को सतर्क और सावधान रहना चाहिए. इस तरह के लोग कहीं के भी हैं, उनको पनाह नहीं दी जानी चाहिए. जो लोग अपने घर इस तरह के लोगों को किराये पर देते हैं. सरकार उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करेगी. कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस दुनियाभर में फेलियर देखती रहती है. ये नहीं देखती मस्जिद नमाज पढ़ने का केंद्र है, आतंकियों को छुपाने का नहीं. जो बम से उड़ाएंगे सरकार उन्हें उड़ाएगी. 

आतंकवादी बांधों के किनारे बना रहे ठिकाना
कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह का बड़ा दावा भी मीडिया में चर्चा में है, जिसमें उन्होंने कहा कि आतंकवादी बांधों के किनारे अपना ठिकाना बना रहे हैं. वहीं रहकर मछुआरों की मदद से स्लीपर सेल तैयार कर रहे हैं. सरकार की बड़ी नाकामी है कि उसे ढाई साल में आतंकवादियों का पता ही नहीं चल पाया. इस मामले में कई जानकारियां सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने भोपाल में जिहादी साहित्य छपवाने के लिए कई प्रकाशकों से संपर्क किया था, लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ.इसके बाद उन्होंने खुद ही प्रिंट करके किताबें तैयार की और लोगों में बांटना शुरू कर दिया. पुलिस ने करीब दस हजार पेज का जिहादी साहित्य जब्त किया है.

 

WATCH LIVE TV

Trending news