MP Chunav 2023: सबसे चर्चित निर्दलीय विधायक ने छपाई 32 पेज की किताब, श्रेय की जंग में BJP से हुई ठनी
Advertisement

MP Chunav 2023: सबसे चर्चित निर्दलीय विधायक ने छपाई 32 पेज की किताब, श्रेय की जंग में BJP से हुई ठनी

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले राज्य के सबसे चर्चित विधायक और बीजेपी के बीच ठनी हो गई है. बुरहानपुर (Burhanpur) MLA सुरेंद्र सिंह शेरा (Surendra Singh Shera) ने किताब छपाकर 1 हजार करोड़ के विकास कार्यों का दावा किया है. हालांकि, इसपर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

MP Chunav 2023: सबसे चर्चित निर्दलीय विधायक ने छपाई 32 पेज की किताब, श्रेय की जंग में BJP से हुई ठनी

MP Assembly Election 2023: बुरहानपुर(Burhanpur)। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में विधानसभा चुनाव (idhan Sabha Chunav) से पहले जनता को अपना काम दिखाने में पक्ष, विपक्ष के साथ निर्दलीय विधायक इस काम में जुट गए हैं. इसी कड़ी में बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा ने (Surendra Singh Shera) 1 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों का दावा कर रहे हैं. हालांकि, इसी दावे को लेकर उनके और बीजेपी के बीच में ठनी हो गई है. शेरा एक तरफ करोड़ों के विकास का दावा कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी का कहना है कि वो पिछले कार्यकाल के कामों को भी अपनी पता रहे हैं.

किताब से गिनाए काम
बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह यानी शेरा भैया ने अपने विधानसभा क्षेत्र में 1 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात देने का दावा किया है. इसके लिए विधायक ने 32 पेज की एक पुस्तक प्रकाशित की है. इस किताब को इलाके में जन जन तक पहुंचाया जा रहा है. इसमें उन्होंने अपने द्वारा कराए गए कामों का बखान किया है.

ये भी पढ़ें: कच्चे प्याज से ऐसे करें BP और ब्लड शुगर का खात्म

बीजेपी ने किया प्रहार
दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह के विकास कार्यों के दावों पर प्रहार किया है. भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ नेता अजहर उलहक ने कहा कि पूर्व विधायक अर्चना चिटनिस के कार्यों को भी वर्तमान विधायक अपने कार्यों में जोड़कर बता रहे हैं. 4 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य पूर्व विधायक के कार्यकाल में हुए हैं. उन कार्यों पर भी मौजूदा विधायक अपना ठप्पा लगा रहे है.

शेरा ने दिया जवाब
बीजेपी के आरोपों पर विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा का भी जवाब आया है. उन्होंने कहा कि किताब जनता के पास पहुंच रही है. उसमें लिखे विकास कार्यों को क्रॉस चेक करना है. हमारे इलाके की जनता समझदार है वो वो हकीकत जानती है. भले ही शेरा और बीजेपी में ठनी हो लेकिन, अब देखना होगा जनता इन दावों पर क्या फैसला लेती है.

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

Trending news