Chhindwara Family Suicide : छिंदवाड़ा में परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या की कोशिश, 2 की मौत, दो गंभीर
Advertisement

Chhindwara Family Suicide : छिंदवाड़ा में परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या की कोशिश, 2 की मौत, दो गंभीर

Chhindwara Family Suicide : छिंदवाड़ा बालाजी नगर में एक परिवार में आग लगाकर सामूहिक आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया है. घटना में परिवार के मुखिया विनोद पाठक और उनकी पत्नी की मौत हो गई है, जबकि बेटी की हालत गंभीर और बेटा भी बुरी तरह झुलस गया है.

Chhindwara Family Suicide : छिंदवाड़ा में परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या की कोशिश, 2 की मौत, दो गंभीर

छिंदवाड़ा: शहर के बालाजी नगर से शनिवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार ने केरोसीन डालकर आग लगा ली. घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई है. बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है, वहीं बेटा भी बुरी तरह झुलस गया है. हालांकि वो खतरे से बाहर बताया जा रहा है, फिलहाल दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

केरोसिन डालकर लगाई आग
जानकारी के मुताबिक परिवार द्वारा केरोसिन डालकर आत्महत्या का प्रयास किया गया. बालाजी नगर निवासी विनोद पाठक ने अपनी पत्नी कंचन पाठक, बेटे प्रतीक पाठक और बेटी अपर्णा पाठक के साथ खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा दी, इसमें जिसमें पति-पत्नी की मृत्यु हो गई और लड़की गंभीर हालत में है. फिलहाल लड़का खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें: कॉलेज स्‍टूडेंट ने घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा I Miss You

सुबह 4 बजे की बताई जा रही घटना
घटना सुबह 4:00 बजे की बताई जा रही है. आत्महत्या के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है, लेकिन प्रारंभिक तौर पर आर्थिक परेशानी का मामला सामने निकल कर आया है. मृतक विनोद कोआपरेटिव बैंक से रिटायर्ड हुए थे और उनके सामने आर्थिक परेशानियां उत्पन्न हो गई थीं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पूरी रिपोर्ट सामने आने के बाद ही आत्महत्या के प्रयास के पीछे का कारण सामने आ पाएगा.

बढ़ रहे आत्महत्या के मामले
प्रदेश में आपराधिक और इस तरह की आत्महत्या की गतिविधियों कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन इस तरह की कोई न कोई खबर आती रहती है. आज ही भोपाल के मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ( मैनिट कैंपस ) में एक इंजीनियरिंग छात्र आत्महत्या कर ली थी. वहीं पिछले दिनों निशांक नाम के छात्र का शव रेलवे ट्रैक में पड़ा मिला था. बताया जा रहा है उसने भी आत्महत्या की थी. हालाकि मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Trending news