छिंदवाड़ा में भारी बारिश का अलर्ट, बाजार से लौट रहे पति पत्नी पानी में बहे
Advertisement

छिंदवाड़ा में भारी बारिश का अलर्ट, बाजार से लौट रहे पति पत्नी पानी में बहे

छिंदवाड़ा जिले में आज भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. वहीं कल शाम अमरवाड़ा क्षेत्र में एक पति-पत्नी नदी में बह गए. जिसमें महिला का शव अभी मिला है, जबकि उसके पति की तलाश की जा रही है. 

छिंदवाड़ा में भारी बारिश का अलर्ट, बाजार से लौट रहे पति पत्नी पानी में बहे

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है, प्रदेश के कई जिलों में पिछले 24 घंटे से भारी बारिश हो रही है. जिससे नदी नाले उफान पर है. छिंदवाड़ा जिले में कल शाम एक बड़ा हादसा हो गया, जहां नाला पार कर रहे एक दंपत्ति पानी के तेज बहाव में बह गए. जिसमें महिला का शव मिल गया है, जबकि उसके पति की तलाश अभी भी जारी है. वहीं बारिश के चलते छिंदवाड़ा-नागपुर नेशनल हाईवे भी करीब पांच घंटे तक बंद रहा. जब पानी कम हुआ तब हाईवे चालू हो पाया. 

नाला पार करते वक्त हुआ हादसा 
मामला छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा क्षेत्र का बताया जा रहा है, अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र का सबसे बड़ा डेम जो कि सात नालों से मिलकर बना हुआ है. अमरवाड़ा टीआई मोहनसिंह मर्सकोले ने बताया कि पानी में बहे दंपत्ति घाट पिपरिया के निवासी है, जो शनिवार के दिन बाजार करने के लिए सिंगोडी गए हुए थे. शाम को लौटते वक्त तेज बारिश हो रही थी, जहां घाट पिपरिया के बीच नदी को पार करते समय बारिश के पानी के तेज बहाव के वह संभल नहीं पाए और पानी में बह गए. 

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने एनडीआरएफ की मदद से दोनों को खोजना शुरू किया, जहां कुछ देर बाद जानकारी मिली कि डेम में किसी महिला का शव तैर रहा है. जिसके बाद एनडीआरएफ ने उसे वापस निकाला. वहीं महिला के पति की अभी भी तलाश जारी है. 

छिंदवाड़ा में बारिश का रेड अलर्ट  
बता दें कि छिंदवाड़ा जिले में भारी बारिश हो रही है, ऐसे में जिले के सभी नदी नाले उफान पर है. जिसके चलते पुलिस ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे तक छिंदवाड़ा में भारी बारिश की आशंका जताते हुए रेड अलर्ट जारी किया है. आज भी जिले में तेज बारिश के आसार हैं.  

ये भी पढ़ेंः MP Weather Forcost: एमपी में दो दिनों तक मूसलाधार बारिश की चेतावनी, अलर्ट जारी 

WATCH LIVE TV

Trending news