CG News: जुआ-सट्टा और अवैध शराब पर सख्त हुए मुख्यमंत्री, साय ने कलेक्टर-SP को दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2023869

CG News: जुआ-सट्टा और अवैध शराब पर सख्त हुए मुख्यमंत्री, साय ने कलेक्टर-SP को दिए निर्देश

Chhattisgarh News:  छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय एक्शन मोड में आ गए हैं. मुख्यमंत्री साय ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के सभी कलेक्टर और पुलिस अधीक्षकों को कानून व्यवस्था को लेकर सख्त निर्देश दिए.

 CG News: जुआ-सट्टा और अवैध शराब पर सख्त हुए मुख्यमंत्री, साय ने कलेक्टर-SP को दिए निर्देश

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय एक्शन मोड में आ गए हैं. मुख्यमंत्री साय ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के सभी कलेक्टर और पुलिस अधीक्षकों को कानून व्यवस्था को लेकर सख्त निर्देश दिए. सीएम ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज दिखना चाहिए. मुख्यमंत्री शुक्रवार को राज्य के सभी कलेक्टर और पुलिस अधीक्षकों की मीटिंग बुलाई थी.

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि राज्य में जुआ-सट्टा और अवैध शराब की बिक्री पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. मुख्यमंत्री ने राजस्व मामलों के निराकरण में देरी को लेकर भी सख्त दिखे. उन्होंने कहा कि राजस्व प्रकरण निराकरण में देरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. राज्य में कहीं से भी शिकायत नहीं मिलनी चाहिए. राजस्व से जुड़े सभी काम तत्काल होने चाहिए.

मंत्रियों के साथ भी हुई बैठक
मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मंत्रालय में विष्णुदेव साय कैबिनेट के सदस्यों की अनौपचारिक बैठक हुई. बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री मौजूद रहें. बैठक के बाद मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- मुख्यमंत्री और मंत्रियों के बीच अनौपचारिक चर्चा हुई. विभिन्न विषयों पर बात हुई. विभागों को लेकर भी चर्चा नहीं हुई है. कोरोना हो या अन्य मामले, हमारी सरकार उससे पूरी गंभीरता से निपटेगी.

आज हुआ कैबिनेट विस्तार
इससे पहले राजधानी के राजभवन में मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ. इस दौरान राज्यपाल ने 9 मंत्रियों को शपथ दिलाई. इसके साथ विष्णु देव साय कैबिनेट का विस्तार हो गया. CM और दो डिप्टी CM समेत इस कैबिनेट में कुल 12 मंत्री हो गए. छत्तीसगढ़ की नई सरकार की 12 मंत्रियों वाली इस कैबिनेट में सिर्फ 1 महिला मंत्री हैं. वहीं, जातिगत समीकरण को देखें तो SC वर्ग से सिर्फ 1 मंत्री हैं.

Trending news