Mahakaleshwar: महाकाल की शरण में केएल राहुल-अथिया शेट्टी, गर्भगृह में पूजन कर लिया बाबा का आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1586991

Mahakaleshwar: महाकाल की शरण में केएल राहुल-अथिया शेट्टी, गर्भगृह में पूजन कर लिया बाबा का आशीर्वाद

KL Rahul Athiya Shetty Worshiped Baba Mahakal: महाकालेश्वर मंदिर में आज अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल शादी के बाद पहली बार पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा महाकाल के भस्मआरती में शामिल हुए. साथ ही बाबा महाकाल का दर्शन पूजन कर विश्व कल्याण की कामना की.

Mahakaleshwar: महाकाल की शरण में  केएल राहुल-अथिया शेट्टी, गर्भगृह में पूजन कर लिया बाबा का आशीर्वाद

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: भारतीय क्रिकेट ( indian cricket) खिलाड़ी और बॉलीवुड एक्ट्रेस की जोड़ी में हाल ही में एक नया नाम जुड़ा और खूब चर्चाओ में रहा. सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (athiya shetty ) व भारतीय क्रिकेट के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. शादी के 1 माह बाद दोनों बाबा महाकाल की शरण में आशीर्वाद लेने पहुंचे. रविवार सुबह दोनों ने बाबा महाकाल के धाम में नन्दी हॉल में करीब 2 घण्टे तक बैठ ॐ नमः शिवाय का जप करते हुए आरती के दर्शन लाभ लिए.

अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेक्टर के एल राहुल ने आरती के बाद गर्भ गृह के अंदर पुजारी के माध्यम से पूजन अभिषेक कर बाबा का आशीर्वाद लिया. जैसा कि हम सभी जानते है दोनों ने 23 जनवरी 2023 को अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लिए हैं. के. एल. राहुल मंदिर में धोती सोला ओढे और अथिया शेट्टी येल्लो साड़ी पहने दोनो की जोड़ी बहुत ही सुंदर और सिम्पल दिखाई दे रही थी.

दरअसल विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल का धाम लाखो करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का खास केंद्र है. आम हो या खास हर रोज बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा के धाम दर्शन को पहुंचते हैं. बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन के लिए हर रोज वीआईपी और वीवीआईपी का आना-जाना लगा रहता है. उसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और के एल राहुल शादी के 1माह बाद दर्शन लाभ लेने पहुंचे. 

के. एल. राहुल और अथिया ने बाबा महाकाल का पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया. मंदिर के पुजारी ने बताया कि फिल्म स्टार सुनील शेट्टी की बेटी और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के एल राहुल ने विश्व कल्याण के लिए कामना की. पुजारी के अनुसार उन्होंने बाबा .महाकाल से प्रार्थना किया कि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट टीम बने. गर्भगृह में दोनों पति-पत्नी ने विधि-विधान से बाबा महाकाल का दर्शन पूजन किया.

ये भी पढ़ेंः Benefits Kabuli Chana: वजन कम करने में काबुली चना करेगा आपकी मदद,इस तरह कर सकते हैं डाइट में शामिल

Trending news