Crime News: भारी बारिश के बीच अनूपपुर के जंगल में बिलखती मिली नवजात, ग्रामीण उठा लाया घर
Advertisement

Crime News: भारी बारिश के बीच अनूपपुर के जंगल में बिलखती मिली नवजात, ग्रामीण उठा लाया घर

anuppur crime news: रविवार की शाम लखनपुर खोलइया मार्ग के मध्य मढ़िया दुर्गा पंडाल के पास जंगल में एक ग्रामीण को नवजात बच्ची को रोते हुई मिली है. ग्रामीण ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Crime News: भारी बारिश के बीच अनूपपुर के जंगल में बिलखती मिली नवजात, ग्रामीण उठा लाया घर

अनूपपुर( anuppur crime news): 28 अगस्त रविवार की शाम अनूपपुर जिले के लखनपुर खोलइया मार्ग के मध्य मढ़िया, दुर्गा पंडाल के पास जंगल में एक ग्रामीण ने नवजात बच्ची मिली है. उच्ची उसे जीवित अवस्था में रोते हुए मिली है. उसने बच्ची को घर ले आया और इस बात की जानकारी अपने गांव के सरपंच सचिव को दी जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंची.

बच्ची का इलाज जारी
घटना की जानकारी लगते ही ग्राम के सरपंच सचिव ने कोतवाली अनूपपुर को इसकी जानकारी दी. उसके बाद 100 डायल व 108 एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया. बच्ची को पुलिस की निगरानी में एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल बच्ची का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने उसकी हेल्थ के बारे में कुछ नहीं कहा. उसकी लगातार निगरानी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: तिहाड़ से इंदौर आई महिला कैदी के पास मिला मोबाइल, जेल में मचा हड़कंप

अनूपपुर के लखनपुर की मामला
घटना के संबंध में अब तक मिली जानकारी अनुसार ग्राम लखनपुर निवासी सागर नायक पिता भागीरथी नायक अकेले जंगल में पिहरी बीनने गए थे. शाम लगभग 5:30 बजे उसे मढिया के पास जंगल में मेन रोड पर रोने की आवाज सुनाई दी जिस पर वह सड़क से करीब 50 मीटर अंडर गए तो देखा की नवजात शिशु रो रही थी.

ये भी पढ़ें: बीच चौराहे में छात्र की हत्या, मोटर साइकल टकराने पर चला दी गोली

ग्रामीण बच्ची को ले आया था घर
सागर नायक ने बताया कि बच्ची गुलाबी तथा हरे रंग के कपड़े में थी. रोने की आवाज सुनाई दी जिस पर वह पास में पहुंच कर देखें तो नवजात शिशु रो रही थी. इस दौरान तेज पानी भी गिर रहा था, जिस उन्होंने नवजात शिशु को बारिश से बचाते हुए अपने घर ले आए. उनकी पत्नी ने उसकी सेकाई की और उसके साथ ही उन्होंने सरपंच और सचिव को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा.

 

बच्ची को जन्म कुछ समय पहले हुआ है
फिलहाल बच्ची का इलाज चल करा है. पुलिस अस बात की जांच कर रही है कि बच्ची को यहां कौन फेंक कर गया. बच्ची की का जन्म कुछ समय पहले ही होना बताया जा रहा है. हालांकि डॉक्टरों ने अभी इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

Trending news