Crime News: फेसबुक दोस्त ने इस तरह किया शादीशुदा महिला को बर्बाद, इज्जत के लिए करना पड़ा ये घिनौना काम  
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1739361

Crime News: फेसबुक दोस्त ने इस तरह किया शादीशुदा महिला को बर्बाद, इज्जत के लिए करना पड़ा ये घिनौना काम  

मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां फेसबुक पर एक बदमाश ने शादीशुदा महिला को ऐसा फंसाया कि वह पूरी तरह बर्बाद हो गई. यही नहीं बदमाश के दोस्तों में भी पूरा फायदा उठाया. पढ़ें हिला देने वाली कहानी...

Crime News: फेसबुक दोस्त ने इस तरह किया शादीशुदा महिला को बर्बाद, इज्जत के लिए करना पड़ा ये घिनौना काम  

Crime News: सोशल मीडिया के साइड इफेक्ट का एक हिला देने वाला मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश के सतना में एक शादीशुदा महिला को अनजान युवक से फेसबुक में दोस्ती करना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी इज्जत बचाने के लिए घिनौना काम तक करना पड़ा गया. पीड़ित महिला की पहले फेसबुक के जरिए एक युवक से दोस्ती हुई और दोस्त ने ऐसी शाजिस रची की महिला का सब कुछ लुट गया. 

कथित दोस्त ने शारीरिक सम्बंध बनाए और फिर अश्लील वीडियो बनाकर न केवल खुद शारीरिक शोषण खुद किया, बल्कि उसके दोस्तों ने भी महिला के साथ दुराचार किया. हद तो तब हो गई जब महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करीब 4 लाख रुपये भी ऐंठ लिए. आखिरकार सब से तंग आकर नजीराबाद की रहने वाली महिला ने पुलिस से गुहार लगाई.. 

इस तरह शोषण कर रहे थे आरपी
सबसे पहले फेसबुक पर महिला की दोस्ती सैयद शहंशाह नाम के व्यक्ति से हुई. यह दोस्ती कुछ दिनों बाद प्यार में बदल गई. सैयद शहंशाह ने महिला को एक होटल में मिलने को बुलाया. नशीली दवा खिलाकर शारीरिक संबंध बनाए.महिला ने उस वक्त हैरान रह गई जब कुछ दिन बाद शहंशाह ने अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. वह रुपये ऐंठने लगा. इतना ही नहीं सैयद का मित्र जुनैद खान ने भी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुराचार किया और पैसे भी वसूले. 

Video: मछली के जाल में फंसा कोबरा सांप, छटपटाता रहा, फिर ऐसे बची जान

ननद के गहने बेचकर दिए पैसे
यह सिलसिला यहीं नहीं रुका. तीसरा व्यक्ति अरमान भी लगातार फोन कर अश्लील वीडियो वायरल करनी की धमकी देकर पैसे की मांग कर रहा था. पीड़ित के मुताविक, अब तक तीनों आरोपी अब तक 4 लाख रुपये ऐंठ चुके हैं. महिला ने इन रुपये का इंतजाम ननद के चुराए गए गहने बेचकर किया. हालांकि, जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो उसने अपने घरवालों को पूरी बात बता दी. अब महिला ने परिजनों के साथ मामले की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई. 

Trending news