भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाने में मना बदमाश का जन्मदिन, थाना प्रभारी ने केक खिला बधाई भी दी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh983663

भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाने में मना बदमाश का जन्मदिन, थाना प्रभारी ने केक खिला बधाई भी दी

बताया जा रहा है कि मौके पर ही भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार भी थे, जिनकी थाना प्रभारी से बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ी की थाना प्रभारी को हटाने की मांग उठ गई. 

भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाने में मना बदमाश का जन्मदिन, थाना प्रभारी ने केक खिला बधाई भी दी

आकाश द्विवेदी/भोपालः सीएम शिवराज लगातार कानून व्यवस्था की समीक्षा कर इसे दुरुस्त करने के निर्देश दे रहे हैं. वहीं पुलिस अधिकारी ही सीएम की इन कोशिशों में पलीता लगाने में जुटे हैं. बता दें कि राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाने में थाना प्रभारी की मौजूदगी में इलाके के कुख्यात बदमाश का केक काटा गया. इतना ही नहीं थाना प्रभारी अपने हाथों से बदमाश को केक खिलाते नजर आए. घटना का वीडियो सामने आने के बाद इस पर हंगामा हो गया है. 

क्या है मामला
खबर के अनुसार, तीन दिन पहले बदमाश गोविंद उर्फ लक्की कुशवाहा का जन्मदिन था. इस दौरान देर रात डीजे बजाकर जन्मदिन मनाया जा रहा था. इसकी शिकायत थाने में की गई तो टीटी नगर के थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और डीजे बंद करने को कहा. बताया जा रहा है कि मौके पर ही भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार भी थे, जिनकी थाना प्रभारी से बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ी की थाना प्रभारी को हटाने की मांग उठ गई. 

बताया जा रहा है कि इस बात से थाना प्रभारी नरम पड़ गए और उन्होंने थाने में ही बदमाश लक्की कुशवाहा का केक कटवा दिया. बता दें कि जिस बदमाश का थाने में केक कटा, उसके खिलाफ 307 से लेकर अड़ीबाजी तक के मामले दर्ज हैं. लक्की कुशवाहा के तीन अन्य साथी भी केक कटने के दौरान वहां मौजूद थे, उनके खिलाफ भी अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं. थाना प्रभारी के इस कृत्य को अपराधियों को शह देने के तौर पर देखा जा रहा है. 

वहीं थाने में अपराधी के जन्मदिन का केक कटने का मामला जैसे ही सामने आया, इस पर विवाद हो गया. पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए थे. अब खबर आई है कि थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया गया है.  

Trending news