कैनुला, ड्रिप और सीलिंग फैन में उलझी मौत की गुत्थी, दिल्ली में मृत मिली MP की नर्सिंग छात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2392053

कैनुला, ड्रिप और सीलिंग फैन में उलझी मौत की गुत्थी, दिल्ली में मृत मिली MP की नर्सिंग छात्रा

Madhya Pradesh News: कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी और हत्या का मामला सुलक्षा नहीं के अब दिल्ली में एक नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. दिल्ली के अशोक नगर इलाके में स्थित पीजी में नर्सिंग की छात्रा मृत पाई गई.

कैनुला, ड्रिप और सीलिंग फैन में उलझी मौत की गुत्थी, दिल्ली में मृत मिली MP की नर्सिंग छात्रा

Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही 22 साल की नर्सिंग छात्रा ने खुदकुशी कर ली. पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में नर्सिंग छात्रा निकिता 18 अगस्त को अपने हॉस्टल के कमरे में मृत पाई गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि निकिता अपने कमरे में बेहोश पड़ी है और कमरा अंदर से बंद था. पुलिस और दमकल विभाग की टीमों ने दरवाजा खोला. निकिता को हॉस्पिटल ले जाया गया. स्टाफ ने लड़की को मृत घोषित कर दिया.

निकिता के हाथ में एक कैनुला और दो ड्रिप सीलिंग फैन के सहारे लटकी हुई मिली. शव को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया और परिजनों को सूचित किया गया. पुलिस ने लड़की का मोबाइल जब्त कर लिया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही कारण पता चलेगा. छात्रा का मोबाइल व दवाइयां कब्जे में लेकर जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेज दिए हैं. पुलिस बताया कि छात्रा मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले की रहने वाली थी.

ये भी पढ़ें-  छतरपुर में बड़ा हादसा; ट्रक से टकराया ऑटो, 7 की मौत, इतने घायल, बागेश्वर धाम जा रहे थे श्रद्धालु

रक्षाबंधन पर घर चली गई थी सहेलियां
ग्वालियर की छात्रा दिल्ली में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. वह न्यू अशोक नगर के ए-ब्लॉक में स्थित पीजी के तीसरी मंजिल पर बने एक कमरे में किराये पर रहती थी. मृतका के अलावा पीजी में उसके साथ दो छात्राएं रहती हैं. दोनों ही छात्राएं रक्षाबंधन मनाने के लिए तीन दिन पहले ही अपने घर चली गई थी. 18 अगस्त को जब निकिता ने रूम का गेट नहीं खोला तो पड़ोस के रूम में रहने वाली लड़कियों की किसी अनहोनी सा शक हुआ. अन्य लड़कियों ने जब खिड़की से अंदर देखा तो वह अचेत हालत में पड़ी हुई थी.

ये भी पढ़ें- MP में असली पुलिस ने पकड़ा नकली पुलिसकर्मी, भोपाल में लोगों को लगा रहा था चूना

कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी
पीजी में रहने वाली अन्य लड़कियों ने मामले की सूचना तुरंत अशोक नगर पुलिस को दी. दमकल व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और छात्रा को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना सामने आई. इस घटना ने पूरे देश और सिस्टम को झकझोर कर रख दिया. पूरे देश में डॉक्टर के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए प्रदर्शन और कैंडल मार्च हो रहे हैं.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news