जादू-टोने का था शक, पन्ना में डंडों से सिर फोड़कर 3 लोगों की हत्या, इलाका बना छावनी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2376158

जादू-टोने का था शक, पन्ना में डंडों से सिर फोड़कर 3 लोगों की हत्या, इलाका बना छावनी

Crime News: विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर पन्ना जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पन्ना जिले के सिमरिया में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. तीनों आदिवासी समुदाय से आते हैं. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 

जादू-टोने का था शक, पन्ना में डंडों से सिर फोड़कर 3 लोगों की हत्या, इलाका बना छावनी

Madhya Pradesh News: पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के कारणा गांव में विश्व आदिवासी दिवस यानी शुक्रवार को तीन लोगों की हत्या हो गई. तीनों ही लोग आदिवासी समुदाय के थे. हत्या की वजह पुरानी रंजिश में झड़प को बताया जा रहा है. इसके अलावा टोना टोटका की बात भी सामने आ रही है. जिन लोगों की हत्या हुई है, उनमें अर्जुन सिंह, धूप सिंह और गोविंद सिंह का नाम शामिल है. 

पन्ना पुलिस एएसपी आरती सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया तीनों की हत्या सिर में भारी लाठी डंडे की चोट मारकर की गई प्रतीत हो रही है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. मामले के दो आरोपी तिलक सिंह और ज्ञान सिंह है, जिसमे तिलक सिंह को गिरफ्तार किया है. एक फरार है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

VIDEO: सांपों की तरह रेंगकर आते हैं लोग, यहां लगती है नागों की सबसे बड़ी आदलात

दोनों गुटों ने किया जानलेवा हमला
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात आदिवासी समाज के 2 गुटों का आपस में विवाद हो गया. गाली-गलौज से शुरू हुआ विवाद कुछ ही देर में खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों ही गुटों ने एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया था, इस संघर्ष में तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस को जब तक खबर लगी तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. इसके बाद गांव में भारी बल तैनात किया गया. इसके बाद गांव छावनी में बदल गया. अब पुलिस तिहरे हत्याकांड की जांच कर रही है. 

VIDEO: CM यादव ने की हॉकी टीम के खिलाड़ी विवेक सागर से बात, जीत की खुशी में किया बड़ा ऐलान

सुबह पहुंचे पुलिस के अधिकरी
पन्ना की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह और पवई एसडीओपी सौरभ रत्नाकर भारी पुलिस बल के साथ शुक्रवार की सुबह गांव में पहुंचे. तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. पुलिस का कहना है कि घटना का कारण पुरानी रंजिश का होना बताया जा रहा है.  अपडेट जारी है...

Trending news