'दिग्विजय सिंह दलाली खाकर नेताओं को बदनाम करने का टेंडर लेते हैं', जानिए वीडी शर्मा ने क्यों कही ये बात?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1069951

'दिग्विजय सिंह दलाली खाकर नेताओं को बदनाम करने का टेंडर लेते हैं', जानिए वीडी शर्मा ने क्यों कही ये बात?

वीडी शर्मा बोले कि मेरा जीवन कैसा है, यह दिग्विजय सिंह जैसे देशद्रोही तय नहीं करेंगे. 

'दिग्विजय सिंह दलाली खाकर नेताओं को बदनाम करने का टेंडर लेते हैं', जानिए वीडी शर्मा ने क्यों कही ये बात?

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूलः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है. वीडी शर्मा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह दलाली खाकर नेताओं को बदनाम करने का टेंडर लेने का काम करते हैं. वीडी शर्मा यहीं नहीं रुके और देशद्रोही, नौटंकीबाज जैसे शब्दों का इस्तेमाल भी किया. वीडी शर्मा ने मकर संक्रांति पर महिला कांग्रेस द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ने पर तंज कसा.

क्या बोले वीडी शर्मा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बैतूल में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में हिस्सा लेने आए हुए थे. इस दौरान उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इस दौरान होशंगाबाद में रेत खनन घोटाले में दिग्विजय सिंह द्वारा सीएम शिवराज को लिखे पत्र में खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह और वीडी शर्मा के नाम का जिक्र आने के सवाल पर वीडी शर्मा भड़क गए. वीडी शर्मा बोले कि मेरा जीवन कैसा है, यह दिग्विजय सिंह जैसे देशद्रोही तय नहीं करेंगे. जनता और कार्यकर्ताओं को उस पर विश्वास है. ऐसे फ्रॉड लोगों की बातों पर हम जवाब नहीं देंगे. वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर आतंकवाद का समर्थन करने का आरोप भी लगाया. 

आखिरकार मिल ही गया हैवी ड्राइवर! Video देखकर आप भी मान जाएंगे

जानिए क्यों कही वीडी शर्मा ने ये बात
दरअसल होशंगाबाद जिले में 144 करोड़ रुपए का कथित रेत खनन घोटाला सामने आया है. इस मुद्दे पर दिग्विजय सिंह ने हाल ही में सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है. दिग्विजय सिंह ने इस कथित घोटाले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है. खनिज मंत्री बृजेंद्र सिंह होशंगाबाद जिले के प्रभारी हैं. दिग्विजय सिंह ने इस पत्र में कथित तौर पर बृजेंद्र सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का नाम भी लिया है. 

वहीं मकर संक्रांति पर महिला कांग्रेस द्वारा हनुमान चालीसा के पाठ को भी वीडी शर्मा ने नौटंकी करार दिया. उन्होंने कहा कि देर आए, दुरुस्त आए पहले इन्हें हनुमान चालीसा, राममंदिर, रामसेतु, भारतीय संस्कृति, योग से एलर्जी थी. अब इस तरह का नाटक कर रहे हैं.  

Trending news