शराब के नशे में कलेक्टर के पास पहुंचा शिक्षक, DM ने कंधे पर हाथ रख सुनी उसकी समस्या...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1482231

शराब के नशे में कलेक्टर के पास पहुंचा शिक्षक, DM ने कंधे पर हाथ रख सुनी उसकी समस्या...

डिंडोरी में एक शराबी शिक्षक का DM को धमकी देते वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. शराबी शिक्षक पहले नशे में धुत होकर पहले अपनी समस्या को लेकर कलेक्टर विकास मिश्रा के पास पहुंचता है.

शराब के नशे में कलेक्टर के पास पहुंचा शिक्षक, DM ने कंधे पर हाथ रख सुनी उसकी समस्या...

संदीप मिश्रा/डिंडोरी: डिंडोरी में एक शराबी शिक्षक का DM को धमकी देते वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. शराबी शिक्षक पहले नशे में धुत होकर पहले अपनी समस्या को लेकर कलेक्टर विकास मिश्रा के पास पहुंचता है. उस दौरान सुरक्षा में तैनात कर्मी उसे रोकते है पर शराबी शिक्षक इतने गुस्से में था कि वह कलेक्टर से मिलने की जिद पर अड़ जाता है. हालांकि इस दौरान कलेक्टर विकास मिश्रा बिल्कुल भी गु्स्सा नहीं होते. वो सहजता से बिना एक्शन लिए शराबी शिक्षक की बात नन सिर्फ बाते सुन रहे हैं. बल्कि उसकी हरकतों को भी मौके पर नजर अंदाज कर रहे हैं.

कलेक्टर का हाथ पकड़ा
शराबी शिक्षक खुद को आदिवासी समाज होने का बार-बार धौंस कलेक्टर पर झाड़ रहा था.वो कलेक्टर का हाथ पकड़कर अपनी बात रखता गया. शराबी शिक्षक ने कहा यहां बिना पैसे दिए कोई काम नहीं होता है. हालांकि शराबी शिक्षक ने शिक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाए है. शिक्षक विजय बारवे ने कलेक्टर विकास मिश्रा के सामने आरोप लगाया है कि बजाग विकासखण्ड में बिना पैसे दिए कोई काम नहीं होता है. जिस पर कलेक्टर ने पलटकर जवाब दिया कि अब बिना पैसों के काम होगा.

आखिर क्या था पूरा मामला
कलेक्टर जिला के बजाग विकासखण्ड स्थित कन्या माध्यमिक स्कूल शिक्षकों की समस्या जानने के लिए पहुंचते थे. जहां खपरी पानी के माध्यमिक शाला में पदस्थ शिक्षक विजय बारवे भी अपनी एरियस पेंडिंग की समस्या बताने पहुंचे थे. वह भी शराब के नशे में धुत होकर. शायद मध्यप्रदेश के इतिहास में यह पहला मामला होगा, जहां सरकारी शिक्षक प्रण लेकर नशे में धुत होकर कलेक्टर को ही मारने पहुंचा था.

Trending news