दुर्ग में कांस्टेबल अपने ही रूम में चला रहा था महादेव ऑनलाइन सट्टा, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
Advertisement

दुर्ग में कांस्टेबल अपने ही रूम में चला रहा था महादेव ऑनलाइन सट्टा, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ पुलिस दिन रात महादेव एप सट्टा खिलाने वाले लोगों पर पिछले कई सालों से कार्रवाई कर रही है. लेकिन क्या हो जब पुलिस वाले ही इस खेल को खिलाने लग जाए. जी हां, ऐसा ही मामला दुर्ग से सामने आया है. जहां एक कांस्टेबल सट्टा खिला रहा था. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

दुर्ग में कांस्टेबल अपने ही रूम में चला रहा था महादेव ऑनलाइन सट्टा, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

हितेश शर्मा/दुर्ग: दुर्ग सहित पूरे देश महादेव आईडी के नाम से ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को दुर्ग पुलिस पकड़ तो नहीं पाई लेकिन दुर्ग पुलिस के ही जवान महादेव आईडी को लेकर बातें करते नजर आ रहे हैं. दुर्ग पुलिस के आरक्षक उपेंद्र तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह महादेव आईडी को लेकर बातचीत करता हुआ दिख रहा है. 

दरअसल दुर्ग के वैशाली नगर थाने में पदस्थ आरक्षक उपेंद्र कुमार तिवारी का एक वीडियो कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो ऑनलाइन चैनल चलाने की बात कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद एसपी अभिषेक पल्लव ने देर रात लेटर जारी कर उपेंद्र तिवारी को सस्पेंड कर दिया.

सेल्फी के जमाने में जब PM मोदी से बोले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, मुझे आपका ऑटोग्राफ लेना चाहिए...

क्या कहा वायरल वीडियो में...
आपको बता दें कि उपेंद्र तिवारी वैशाली नगर थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ है. उसके खिलाफ गैरकानूनी कार्यों में शामिल होने की शिकायतें भी लगातार मिल रही थी. इसी बीच उपेंद्र तिवारी का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में उपेंद्र तिवारी किसी रोशन नाम के व्यक्ति से बात कर रहा है और कह रहा है कि मैं 11% में काम कर रहा था. उसमें एक प्रश्न दे रहा था. दिवाली ऑफर में 5% प्लस आना था. तो मैं वह 5 वर्ष के हो तो वह भी कह रहा है कि प्यार से मांगने पर पूरा बुक दे दूंगा लेकिन बिजनेस के हिसाब से बात करोगे तो ठीक नहीं है.

वीडियो में उपेंद्र यह स्वीकार करता दिख रहा है कि उसी के रूम में गेम चल रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस विभाग के ऊपर उंगलियां उठनी शुरू हो गई. हालांकि कप्तान अभिषेक पल्लव ने आरक्षक को सस्पेंड जरूर कर दिया लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि और कितने पुलिसकर्मी है. जो महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के चक्रव्यूह में फंसे हुए है.

Trending news