परिवार ने किया मना तो पति ने पत्नी और बच्चों को तलवार से काटा, फिर कर लिया सुसाइड, जानें पूरा मामला
Advertisement

परिवार ने किया मना तो पति ने पत्नी और बच्चों को तलवार से काटा, फिर कर लिया सुसाइड, जानें पूरा मामला

Ujjain News: उज्जैन में कुत्ते को मारने से मना करने पर एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद आत्महत्या कर ली. दो बच्चों ने भागकर अपनी जान बचाई. 

परिवार ने किया मना तो पति ने पत्नी और बच्चों को तलवार से काटा, फिर कर लिया सुसाइड, जानें पूरा मामला

Ujjain Crime News: महाकाल की नगरी उज्जैन से एक सनसनी हत्याकांड सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को तलवार से काट दिया. ये सब देख जैसे-तैसे दो बच्चे अपनी जान बचाकर घर से भागे. इसके बाद खुद आरोपी ने भी आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और FSL की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

शराब के नशे में था पति: मामला बड़नगर तहसील के बलौदा गांव का है. आरोपी शराब के नशे में धुत था. इस दौरान घर के पास कुत्ता भौंक रहा था. गुस्से में आरोपी तलवार लेकर कुत्ते को मारने जा रहा था. इस दौरान पत्नी उसे रोकने पहुंची और समझाने लगी तो आरोपी झगड़ने लगा. गुस्से में आकर उसने तलवार से अपनी पत्नी को काट दिया. इतना ही नहीं इसके बाद 14 वर्षीय बेटे योगेंद्र और 17 वर्षीय बेटी नेहा की हत्या कर खुद की गर्दन काट ली. 

ये भी पढ़ें-   सनी पाजी का जबरा फैन: Gadar 2 की थी आखिरी ख्वाहिश, मौत के बाद बेटे ने ऐसे पूरी की तमन्ना

जान बचाकर भागे दो बच्चे
घटना के दौरान दो बच्चों ने भागकर अपनी जान बचाई. वे छत पर भागे और वहां से कूदकर जान बचाई. घटना के बाद दोनों पुलिस और ग्रामीणों के पास पहुंचे. घटना की जानकारी मिलते ही बड़नगर पुलिस, एफएसएल टीम और अन्य सभी टीमें जांच के लिए मौके पर पहुंची. 

 

सट्टा खेलता था आरोपी
बच्चों ने बताया कि आरोपी पेशे किसान था. वह शराब पीता था और सट्टा भी खेलता था. नशे की हालत में उसने अपना आपा खो दिया और शनिवार रात पूरी घटना हुई. 

ये भी पढ़ें-   MP विधानसभा चुनाव में 'हनुमान' सबका सहारा, कमलनाथ के बाद शिवराज का बड़ा दांव

हर तरफ खून ही खून
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घर का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो देखा कि पति, पत्नी और उनके दोनों बच्चों के शव पड़े थे. कमरे में हर तरफ खून ही खून फैला हुआ था. इसके बाद FSL टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की.

इनपुट- उज्जैन से राहुल राठौर, Zee मीडिया 

 

Trending news