'इन्हें जूते मारकर निकालिए...' कांग्रेस की बैठक में हंगामा! महिला नेत्री ने अलका लांबा पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2340562

'इन्हें जूते मारकर निकालिए...' कांग्रेस की बैठक में हंगामा! महिला नेत्री ने अलका लांबा पर लगाया आरोप

MP Woman Congress Meeting: मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की बैठक में बवाल मच गया है. महिला कांग्रेस की एक महिला पदाधिकारी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा पर धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि बैठक के दौरान अलका लांबा ने उन्हें जूते से मारने की धमकी दी.

 

'इन्हें जूते मारकर निकालिए...' कांग्रेस की बैठक में हंगामा! महिला नेत्री ने अलका लांबा पर लगाया आरोप

Madhya Pradesh News In Hindi: कांग्रेस में आए दिन घमासान की खबरें आती रहती हैं. हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) की एक महिला पदाधिकारी ने भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अलका लांबा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला पदाधिकारी ने एक वीडियो में आरोप लगाया है कि मंगलवार को हुई पार्टी मीटिंग के दौरान अलका लांबा ने उन्हें जूते से मारकर बाहर निकालने की धमकी दी. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जानें पूरा मामला
दरअसल, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा एमपी कांग्रेस की बैठक ले रही थीं. इस दौरान एमपी महिला कांग्रेस की महासचिव मधु शर्मा का नाम बैठक की सूची में नहीं था. इस पर मधु शर्मा ने पूछा कि क्या हमारा नाम नहीं है. बैठक में अपेक्षित पदाधिकारियों की सूची में नाम न होने पर मधु शर्मा नाराज थीं. मधु शर्मा ने पूछा कि अगर हम महासचिव हैं तो हमारा नाम क्यों नहीं है? जिन लोगों के नाम सूची में हैं, उनमें से 15-20 महिलाएं ही आई हैं, तो क्या हम तो हम क्या जूता खाने आए हैं. मधु शर्मा की बात सुनकर अलका लांबा ने कहा कि आप जूता खाने लायक हैं. इन्हें जूता मारकर बाहर निकालिए. यह सुनकर मधु गुस्से में मीटिंग हॉल से बाहर आ गईं और अलका लांबा पर आरोप लगाने लगीं.

गुस्से से लाल हुईं मधू शर्मा
महिला कांग्रेस अध्यक्ष अलका लांबा की बातें सुनकर मधु शर्मा भड़क गईं. उन्होंने भी कड़ा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मैं अर्जुन सिंह के समय से काम कर रही हूं. बड़े-बड़े मंत्रियों के बेटों को हराकर जिला पंचायत अध्यक्ष बनी थी. आज भी मैं 22 हजार वोटों से जीतकर जिला पंचायत अध्यक्ष बनी हूं. इस तरह का अपमान मैं कैसे बर्दाश्त करूंगी.मधु शर्मा ने अलका लांबा को अव्यवहारिक महिला बताया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बात करने का तरीका ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह ने फिर खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, इस BJP सांसद का चुनाव रद्द करने की मांग, किया ये दावा

 

अलका लांबा ने नहीं दिया जवाब
बता दें कि महिला पदाधिकारी ने अलका लांबा पर आरोप लगाया कि उन्हें धमकाने के बाद उन्होंने पार्टी से निकालने की भी धमकी दी. इस मामले पर जब मीडिया ने अलका लांबा से प्रतिक्रिया मांगी तो वह कार में बैठकर कार्यक्रम स्थल से चली गईं. वहीं, मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल ने भोपाल में आयोजित बैठक के दौरान ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है.

Trending news