एटीएम कार्ड बदलकर बदमाश करता था फ्रॉड, 70 KM बाइक चलाकर धौलपुर से आता था ग्‍वाल‍ियर
Advertisement

एटीएम कार्ड बदलकर बदमाश करता था फ्रॉड, 70 KM बाइक चलाकर धौलपुर से आता था ग्‍वाल‍ियर

Gwalior News: ग्वालियर की क्राइम ब्रांच और गोला का मंदिर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. ये बदमाश धौलपुर से ग्‍वाल‍ियर बाइक से आता था और यहां बुजुगों के संग मदद के नाम पर फ्रॉड की वारदात को अंजाम देता था. 

Demo Photo

ग्वालियर: मध्‍य प्रदेश के ग्‍वाल‍ियर में एक ऐसा शात‍िर बदमाश पकड़ा गया है जो 70 क‍िलोमीटर बाइक चलाकर एक राज्‍य से दूसरे राज्‍य में जाता. फ‍िर वहां वारदात को अंजाम देकर बाइक से ही वापस आ जाता था. ग्‍वाल‍ियर क्राइम ब्रांच और गोला का मंदिर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. धौलपुर के रहने वाले इस बदमाश को यादव धर्मकांटे के पास से गिरफ्तार किया है.
 
बुजुर्गों को बनाता था न‍िशाना 
पता चला है कि यह बदमाश अपने साथी के साथ बाइक से राजस्थान के धौलपुर से ग्वालियर आता था और एटीएम के आसपास खड़े होकर ऐसे लोगों की तलाश करता था जो बुजुर्ग होते थे और जिन्हें एटीएम ऑपरेट करने में समस्या आती थी. उन्हें सहयोग करने के नाम पर यह लोग उनका एटीएम कार्ड बदलकर दूसरा एटीएम पकड़ा देते थे. पकड़े गए युवक से विभिन्न बैंकों के 61 एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं. इसके अलावा 20,000 से ज्यादा की रकम भी पुलिस ने बरामद की है. 

एसबीआई के एटीएम पर की थी बदमाश ने धोखाधड़ी 
पिछले दिनों पिंटो पार्क इलाके में स्थित एसबीआई के एटीएम से रुपये निकालने पहुंचे दीवान राजावत गोला का मंदिर रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उनके साथ एसबीआई के एटीएम से पैसे निकालते वक्त धोखाधड़ी की गई है. अज्ञात युवकों ने कार्ड फंसने की स्थिति में उनकी मदद की और अपने सामने एटीएम में पिन भी डलवाया. बाद में कहीं और जाकर उन्होंने एटीएम से रिटायर्ड फौजी के खाते से 1,40, 000 की रकम निकाल ली. 

सीसीटीवी फुटेज से म‍िली मदद 
पुलिस को इस मामले में एक पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी के फुटेज मिलने से बड़ी मदद मिली. पुलिस के मुताबिक, यह लोग धौलपुर से ग्वालियर आकर वारदातों को अंजाम देते थे. अब पुलिस को उम्मीद है कि दूसरे आरोपी के पकड़ में आने के बाद कुछ और मामलों का खुलासा हो सकता है. फिलहाल बदमाश ने एक हजीरा इलाके में भी इसी तरह की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है.

Bastar: कांग्रेसी व‍िधायक के व‍िवाद‍ित बोल, कहा- PM Awas Yojana हो चुकी है बंद

Trending news