Chaddi Baniyan Gang : उज्जैन में गिरफ्तार हुए गुजराती चड्डी बनियान गैंग के 7 लोग, भारी मात्रा में हथियार बरामद
Advertisement

Chaddi Baniyan Gang : उज्जैन में गिरफ्तार हुए गुजराती चड्डी बनियान गैंग के 7 लोग, भारी मात्रा में हथियार बरामद

मध्य प्रदेश के उज्जैन में पुलिस ( Ujjain Police ) गुजरात से आकर ( Gujarati Chaddi Baniyan Gang ) चोरी का वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को प्लानिंग करते हुए गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार ( Weapon ) बरामद किए गए हैं. पुलिस इन्हें रिमांड पर लेकर खुलासे करने की तैयरी में है.

Chaddi Baniyan Gang : उज्जैन में गिरफ्तार हुए गुजराती चड्डी बनियान गैंग के 7 लोग, भारी मात्रा में हथियार बरामद

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: पुलिस ( Ujjain Police ) ने चाकू, तलवार रिवाल्वर से लैस चोरी और डकैती का प्लान बना रहे गुजराती चड्डी बनियान गैंग ( Gujarati Chaddi Baniyan Gang ) के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई तीन अलग-अलग थानों की पुलिस ने की है. अब इन सभी को रिमांड पर लेकर खुलासा करने की तैयारी है. बताया जा रहा है इन्होंने पिछले 10 महीने में हुए  65 से अधीक चोरी में से 15 करीब चोरियां करनी कबूल की है. इनके जरिए पुलिस को कई अन्य खुलासों की उम्मीद है.

जब्ती की सामग्री
- 1 ईको कार क्र. GJ20N4692
- 1 सिक्स राउंड रिवाल्वर, 3 राउण्ड के साथ
- 1 खंजर, 3 चाकू, 2 तलवार
- 5 मोबाईल फोन
- टामी तथा दरवाजा तोड़ने के उपरकरण

ये भी पढ़ें: चाकुबाजों की गिरफ्त में न्यायधानी! पुलिस सख्त, लेकिन नहीं घटे मामले, विपक्ष हमलावर

पिछले 10 महीने में 65 से अधिक चोरी
उज्जैन जिले में पिछले 10 महीनों में हुई अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 65 से अधीक सुने मकानों में चोरी के मामले सामने आए थे. इन्हें लेकर पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से डकैती का प्लान बनाने की सूचना मिली थी. इस पर नानाखेडा, नीलगंगा, चिमनगंज और सायबर सेल ने चड्डी बनियान गैंग के 7 सदस्यों को डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार किया कर लिया.

जंगल में बना रहे थे चोरी की प्लानिंग
गिरफ्तार 7 आरोपी शहर के तारामंडल व इंजीनियरिंग कालेज पार्किंग के बीच जंगल अगली चोरी की प्लानिंग कर रहे थे. इनके पास से पुलिस ने चाकू, तलवार, रिवॉल्वर, दरवाजा तोड़ने के औजार व एक चार पहिया वाहन बरामद किया है. सभी को न्यालाय पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी है. सातों पर धारा 399,402 भादवि व 25 (1) (a) आर्म्स एक्ट में दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के धन कुबेरों पर ED की रेड, म्यांमार-बांग्लादेश-कोलकाता के रास्ते सोना-चांदी तस्करी का बड़ा खुलासा

सभी आरोपी गुजरात के रहने वाले
ये सभी आरोपी गुजराज के दाहोद जिले के मातना गांव के रहने वाले हैं. पुछताछ में खुलासा हुआ कि उज्जैन जिले में पिछले 10 महीनो आउटर की कालोनिया बंसत विहार, वृदावन, हाटकेश्वर नागझिरी, तिरुपति गोल्ड केशरबाग, अमरनाथ ऐवेन्यू में 55 से अधीक चोरियों में से 15 चोरी की वारदात इन्होंने की थी. अभी और भी पूछताछ की जा रही है. रिमांड के बाद इनसे और भी अधिक जानकारी मिल सकती है.

Trending news