Guna News: पंचर की दुकान खोलने की सलाह देने वाले नेताजी की सोशल मीडिया पर लग गई क्लास
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2338048

Guna News: पंचर की दुकान खोलने की सलाह देने वाले नेताजी की सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

Pannalal Shakya Getting Trolled On Social Media: हाल ही में मध्य प्रदेश के गुना में बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा था डिग्री से कुछ नहीं होगा, पंचर की दुकान ही खोल लो. अब सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. लोग लिख रहे हैं नेताजी आप तो कमाल हैं. 

Guna News: पंचर की दुकान खोलने की सलाह देने वाले नेताजी की सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

Guna News: हाल ही में मध्य प्रदेश के गुना में एक बीजेपी नेताजी ने युवाओं को रोजगार पर ऐसी कमाल की सलाह दे डाली कि अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. उनकी सलाह सुन मन कर रहा है कहने का 'मालिक आप धन्य हैं'. मध्य प्रदेश से भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य एक कॉलेज के उद्घाटन समारोह में गए हुए थे. शिक्षा के मंच से भाषण देते वक्त नेता जी ने शिक्षा का ही मजाक बना दिया. वो बोले  'डिग्री से कुछ नहीं होगा, पंचर की दुकान खोल लो'. विधायक ने ये बयान अपने निर्वाचन क्षेत्र गुना में ‘पीएम कॉलेस ऑफ एक्सीलेंस’ के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए दिया. अब सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है. 

शिक्षा का ही मजाक बना दिया
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 55 जिलों में ‘पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस’ का ऑनलाइन उद्घाटन किया था. ये कार्यक्रम इंदौर में हुआ था. इसे लेकर कई जिलों में भी कार्यक्रम आयोजित किए गए थे, जिसमें शाक्य ने ये बयान दिया. गुना में आयोजित कार्यक्रम में विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा था हम आज पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कर रहे हैं. मैं सभी से अपील करता हूं कि एक बोध वाक्य दिमाग में रखें कि इन महाविद्यालयों की डिग्रियों से कुछ नहीं होने वाला है.  इसके जगह कम से कम आजीविका कमाने के लिए मोटरसाइकिल पंचर ठीक करने की दुकान खोलें.  शाक्य ने आगे कहा, लोग पौधे तो लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें पानी देने में रुचि नहीं दिखा रहे हैं. इसके बाद से वो ट्रोल हो रहे हैं. 

पढ़िए लोगों ने क्या लिखा
निशा नाम की एक यूजर ने एक्स पर लिखा 'ये हैं भाजपा के गुना (मध्य प्रदेश) से विधायक श्री पन्नालाल शाक्य. इनका कहना है डिग्री लेने और पढ़ाई करने से कुछ भी हासिल नहीं होगा, युवा पंक्चर की दुकान खोल लें, रोजगार मिलेगा.  विधायक जी धन्य हैं..... जो देश के युवाओं का मार्गदर्शन कर रहे है. 

राजन यादव ने कहा बीजेपी विधायक की नसीहत सुनिए, कह रहे हैं, डिग्री से कूच नहीं होने वाला, पंचर कि दुकान खोल लेना.. ताकि जीवन यापन होता रहें ये मध्यप्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य है!!

बीएसपी नेता नरेंद्र मालवीय ने कहा मध्यप्रदेश भाजपा सरकार के विधायक की नीति छात्र डिग्री लेकर क्या करेंगे पंचर की दुकान खोलें. भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य क्या भाजपा सरकार में शिक्षा डिग्री का कोई महत्व नहीं है

मिशन एमपी नाम के एक अकाउंट से एक्स पर लिखा गया...  गुना विधायक पन्नालाल शाक्य का बड़ा बयान "डिग्री से कुछ नहीं होने वाला,पंचर की दुकान खोल लेना"

प्रिया सिंह ने कहा बीजेपी विधायक की नसीहत सुनिए. कह रहे हैं- डिग्री से कुछ नहीं होने वाला, पंक्चर की दुकान खोल लेना.. ताकि जीवन यापन होता रहे. ये मध्यप्रदेश के गुना से BJP विधायक पन्नालाल शाक्य हैं.

शैलेंद्र चौहान ने लिखा ... BJP विधायक पन्नालाल शाक्य का अद्भुत ज्ञान: बोले, डिग्री से कुछ होने वाला नहीं, मोटर साइकिल के पंचर सुधारने की दुकान खोल लेना ताकि जीवन यापन हो सके...मैं जो भी कहूंगा साइंस और गणित के फार्मूले से कहूंगा, महाविद्यालय कोई कंप्रेसर हाउस नहीं..!

 

कांग्रेस ने पेस्ट किया...  सुनिए मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य युवाओं से कह रहे हैं कि डिग्री से कुछ नहीं होने वाला, पंचर की दुकानें खोलो.  मोदी के नेतृत्व वाले भाजपा शासन में बेरोजगारी और उनके पार्टी के नेताओं की अक्षमता का स्तर ऐसा है. 

 

Trending news