MP NEWS: तो ये है आधी रात को दरवाजा खटखटाने वाली महिला की कहानी, कारण सुन उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2290751

MP NEWS: तो ये है आधी रात को दरवाजा खटखटाने वाली महिला की कहानी, कारण सुन उड़ जाएंगे होश

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आधी रात को डोर बेल बजाने वाली और दरवाजा ने खोलने पर रोने वाली महिला को पकड़ लिया गया है. पूछताछ के दौरान महिला ने पूरी कहानी बताई, जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे. 

MP NEWS: तो ये है आधी रात को दरवाजा खटखटाने वाली महिला की कहानी, कारण सुन उड़ जाएंगे होश

Madhya Pradesh: ग्वालियर के चंदन नगर घास मंडी इलाके में कुछ दिनों से सनसनी फैली हुई थी. यहां आधी रात को एक महिला आकर घरों की डोर बेल बजाती थी. जब कोई दरवाजा नहीं खोलता तो रोती और चिल्लाती थी. पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर महिला को ढूंढ निकाला. जब उससे पूछताछ की गई तो उसकी पूरी कहानी सामने आई. जानिए आखिर क्यों ऐसा कर रही थी महिला- 

आधी रात को घंटी बजाती थी महिला
ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंदन नगर घास मंडी में रात को करीब 1 बजे महिला दरवाजे की घंटी बजाती थी. वहीं, दरवाजा नहीं खोलने पर वह रो-रोकर चिल्लाती थी. महिला की इस हरकत से क्षेत्रवासियों में डर का माहौल समा गया था. 

CCTV फुटेज के आधार पर पहचान
अज्ञात महिला की ये हरकत CCTV में कैद हो गई थी. CCTV फुटेज के आधार पर जब पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की तो वह पकड़ी गई. पूछताछ के दौरान उसने अपनी पूरी कहानी बताई. 

किसे ढूंढने आती थी महिला?
पूछताछ के दौरान महिला ने अपनी पूरी कहानी बताई. वह ग्वालियर के आपागंज पुलिस चौकी के पास रहने वाली है. महिला तलाकशुदा है. 6 साल पहले ग्वालियर के घास मंडी निवासी विक्की शाक्य से उसकी दोस्ती हुई. इसके बाद दोनों लिव-इन में रहने लगे. कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. इसके बाद विक्की ने महिला से झगड़ा किया और उसे छोड़कर चला गया. इसके बाद से महिला विक्की की तलाश के लिए घास मंडी से चंदननगर तक लोगों के घरों के दरवाजे की घंटी बजाने लगी. 

ये भी पढ़ें-  MP के बेटे हैं नए आर्मी चीफ उपेंद्र द्विवेदी, जानें उनके बारे में सब कुछ

विक्की से मिलवाया
महिला की पूरी कहानी सामने आने के बाद पुलिस ने महिला के साथ लिव इन में रहने वाले युवक विक्की को बुलाकर दोनों की बात कराई. इसके बाद महिला को समझाइश देकर छोड़ दिया गया. 

ग्वालियर CSP अशोक सिंह जादौन ने बताया कि महिला और प्रेमी के बीच कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद वह उसे छोड़कर चला गया था. CCTV फुटेज के आधार पर उसकी पहचान कर ली गई है. महिला के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिलने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई है. अगर कोई शिकायत होती है तो फिर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. 

इनपुट- ग्वालियर से करतर सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  सरोजिनी नगर से भी सस्ता है इंदौर का ये मार्केट, इतनी कम कीमत में मिलते हैं कपड़ें

Trending news