MP News: पिता की पिस्तौल बनी मौत का हथियार, रिटायर्ड फौजी के बेटे ने खुद को मारी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2309470

MP News: पिता की पिस्तौल बनी मौत का हथियार, रिटायर्ड फौजी के बेटे ने खुद को मारी गोली

Gwalior News: ग्वालियर में एक नाबालिग छात्र ने अपने पिता की पिस्तौल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक नाबालिग छात्र ने इसी साल 12वीं में प्रथम श्रेणी में रैंक हासिल की थी.

 

MP News: पिता की पिस्तौल बनी मौत का हथियार, रिटायर्ड फौजी के बेटे ने खुद को मारी गोली

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक रिटायर्ड फौजी के नाबालिग बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही महाराजपुरा थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है. घटना के बाद पूरा परिवार गहरे सदमे में है.

रिटायर्ड फौजी के बेटे ने खुद को मारी गोली
यह पूरी घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर की है. मृतक का नाम मोहित लोधी बताया जा रहा है. मृतक नाबालिग छात्र ने इसी साल 12वीं में प्रथम श्रेणी रैंक हासिल की थी. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात छात्र ने अपने पिता की 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल से खुदकुशी कर ली. उसने पिस्टल अपनी कनपटी पर रखकर खुद को गोली मार ली.इकलौते बेटे का शव देख पूरा परिवार गमगीन हो गया, वहीं मां बेहोश हो गई. पिता भी बेहोश हो गए. 

पिता की पिस्तौल बनी मौत का हथियार
बताया जा रहा है कि आचार संहिता के दौरान रिटायर्ड फौजी ने अपनी 32 बोर की पिस्टल थाने में जमा करा दी थी, जिसे वह 22 जून को घर लेकर आए थे. लेकिन यही पिस्तौल बेटे की जान की दुश्मन बन गई. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अब पुलिस छात्र के मोबाइल की डिटेल निकालने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: MP News: हादसे की शिकार या और कुछ? ग्वालियर में 8वीं मंजिल से गिरकर 14 साल की छात्रा की मौत

 

ग्वालियर में 8वीं मंजिल से गिरकर 14 साल की छात्रा की मौत
बता दें कि कुछ दिन पहले ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में 9वीं कक्षा की छात्रा की 8वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. कुंज विहार निवासी 14 साल की छात्रा घर से डांस कोचिंग के लिए निकली थी. इस दौरान वह क्लास न जाकर सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित अपनी सहेली के घर पहुंच गई. अपनी सहेली के सामने वह किसी बात को लेकर रोने लगी. इस बात की जानकारी छात्रा की सहेली ने छात्रा के पिता को दी कि वह किसी कारण से रो रही है. इसके कुछ देर बाद अचानक छात्रा 8वीं मंजिल पहुंची और वहां से गिर गई.

Trending news