MP NEWS: वर्ल्ड क्लास स्टेशन पर जनता की सेहत से खिलवाड़! फूड कोर्ट में ऑर्डर की बिरयानी में मिला कीड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2308459

MP NEWS: वर्ल्ड क्लास स्टेशन पर जनता की सेहत से खिलवाड़! फूड कोर्ट में ऑर्डर की बिरयानी में मिला कीड़ा

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन पर लोगों की सेहत से खिलवाड़ का मामला सामने आया है. रानी कमलापति स्टेशन के फूड कोर्ट ऑर्डर की गई बिरयानी में कीड़ा निकाला, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

MP NEWS: वर्ल्ड क्लास स्टेशन पर जनता की सेहत से खिलवाड़! फूड कोर्ट में ऑर्डर की बिरयानी में मिला कीड़ा

Madhya Pradesh News: भोपाल के वर्ल्ड क्लास रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. स्टेशन के फूड कोर्ट में परोसे जा रहे खाने के जरिए लोगों की सेहत से खिलवाड़ की जा रही है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब मंगलवार को एक शख्स ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के फूड कोर्ट से बिरयानी ऑर्डर की. बिरयानी खाने के दौरान उसमें से कीड़ा निकला. बिरयानी में कीड़ा पर शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है. 

बिरयानी में निकला कीड़ा
घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है. वर्ल्ड क्लास रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर बनाए गए फूड कोर्ट पर एक शख्स ने बिरयानी ऑर्डर की. जब वह बिरयानी खा रहा था इस बीच बिरयानी में कीड़ा निकला. इससे नाराज शख्स ने वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

रेस्टोरेंट संचालक ने लिए पूरे पैसे
बताया जा रहा है कि खाना ऑर्डर करने वाले शख्स ने जब फूड कोर्ट के रेस्टोरेंट संचालक से बिरयानी में कीड़ा निकलने के शिकायत की तो वह नहीं माना और पूरे पैसे भी लिए. 

कार्रवाई के लिए लिखा 
मामला सामने आने के बाद RLDA (रेल लैंड डेवलपमेंट अथॉरिटी) ने इसकी जांच की. RLDA की टीम  रेस्टोरेंट पहुंची, जिसके किचन में गंदगी पाई गई. अधिकारियों ने बताया कि रेस्टोरेंट के किचन में गंदगी पाई गई है. जबकि ग्राहक की थाली में कीड़ा आसपास से उड़कर आया था. किचन में गंदगी को देखते हुए कार्रवाई के लिए लिखा गया है.  वहीं, इस मामले में दुकानदार का कहना है कि बिरयानी गोदाम से बनकर आती है. उनके किचन में गंदगी नहीं है. 

ये भी पढ़ें- MP News: राधा रानी के बाद अब तुलसीदास को लेकर फंसे पंडित प्रदीप मिश्रा, महामंडलेश्वर ने थाने में की शिकायत

बता दें कि कुछ दिनों पहले भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से रवाना हुई वंदे भारत एक्स्प्रेस के फूड पैकेट में कॉकरोच निकलने का मामला सामने आया था. 18 जून 2024 को भोपाल से आगरा के सफर पर निकले यात्री के फूड पैकेट में कॉकरोच पाया गया था. इसकी शिकायत पर सोशल मीडिया पर की गई थी, जिसके बाद IRCTC ने यात्री से माफी मांगी थी. साथ ही एक्शन भी लिया था. 

इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें-  Sawan 2024: इस दिन से शुरू होगा सावन का महीना, जानें 29 दिन के महीने में कितने पड़ेंगे सावन सोमवार

Trending news