Happy New Year 2024: नए साल 2024 का काउंटडाउन शुरू, गूगल ने बदला डूडल, इन अंदाजों में आप कर सकते हैं शुरुआत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2036791

Happy New Year 2024: नए साल 2024 का काउंटडाउन शुरू, गूगल ने बदला डूडल, इन अंदाजों में आप कर सकते हैं शुरुआत

Happy New Year 2024: साल 2024 को शुरू होने में सिर्फ कुछ ही घंटे बचे हैं. यानी न्यू ईयर का काउंटडाउन शुरू हो गया है. न्यू ईयर इव से पहले सुबह-सुबह गूगल ने अपना डूडल बदला है. आइए ऐसे में जानते हैं कि आप अपने नए साल की शुरुआत कैसे कर सकते हैं- 

Happy New Year 2024: नए साल 2024 का काउंटडाउन शुरू, गूगल ने बदला डूडल, इन अंदाजों में आप कर सकते हैं शुरुआत

Happy New Year 2024 Count Down Begins: आज 31 दिसंबर 2023 है. यानी साल 2023 का आखिरी दिन. कुछ ही घंटों बाद साल 2024 की शुरुआत हो जाएगी. 2024 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. संडे होने के कारण लोगों की प्लानिंग और भी ज्यादा खास है. न्यू ईयर इव से पहले गूगल ने भी अपना डूडल बदल दिया है. अगर आप न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर कंफ्यूज हैं कि कैसे नए साल का आगाज करें तो हम आपको बताते हैं कुछ टॉप क्लास के टॉप आइडियाज. इन्हें अपनाकर आप अपने न्यू ईयर की बेहतरीन शुरुआत कर सकते हैं. पढ़ें पूरा आर्टिकल- 

गूगल ने बदला डूडल
अगर आप भी अपनी स्क्रीन पर गूगल ऑन करेंगे तो आज आपको डूडल बदला हुआ नजर आएगा. गूगल ने अपना डूडल बदलकर 2023 को अलविदा कह दिया है न्यू ईयर 2024 का काउंटडाउन शुरू कर दिया है.

ऐसे करें अपने नए साल की शुरुआत

हाउस पार्टी- अपने करीबियों और दोस्तों के साथ हाउस पार्टी सबसे कोजी और बेहतरीन न्यू ईयर सेलिब्रेशन का ऑप्शन हो सकता है. अपने घर या किसी करीबी दोस्त के घर में अपनों के साथ वाली ये पार्टी आपके नए साल की अच्छी शुरुआत कर सकती है. 

फैमिली संग इंजॉय- आप अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो रात में घर में केक कटिंग और मूवी की प्लानिंग कर सकते हैं. फैमिली के साथ स्लो म्यूजिक और मस्ती भरे पलों को यादकर साल 2023 को अलविदा कहें. मीठा-मीठा केक खाते हुए नए साल का वेलकम करें. 

पार्टनर के साथ करें वेलकम- अपने पार्टनर के साथ न्यू ईयर वेलकम करने के लिए आप कई तरह के प्लान बना सकते हैं. उनके साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं. इसके अलावा घर पर ही साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर नए साल का स्वागत कर सकते हैं. साथ में मूवी प्लान कर सकते हैं.

इवेंट या ट्रिप- अपने दोस्तों के साथ आप किसी इवेंट में शामिल हो सकते हैं. इन दिनों न्यू ईयर इव पर तरह-तरह के इवेंट ऑर्गेनाइज किए जाते हैं.  ऐसे में आप अपने बजट और लोकेशन के हिसाब के इवेंट को सेलेक्ट कर सकते हैं. इसके अलावा किसी ट्रिप पर भी जा सकते हैं. 

बुक और म्यूजिक- अगर आप किसी भी कारण से अकेले हैं तो किताब से नए साल का स्वागत कर सकते हैं. इसके अलावा मनपसंद म्यूजिक, फूड और मूवी भी अच्छा ऑप्शन है. 

आप इन तरीकों से अपने नए ईयर की प्लानिंग कर सकते हैं. 

Trending news